loading...
Hindi News / राज्य / बिहार / जमीन कारोबारी अजय को चौथे दिन पहाड़पुर में छोड़ा

जमीन कारोबारी अजय को चौथे दिन पहाड़पुर में छोड़ा



गया. गुरुवार से अपहरणकर्ताओं के चंगुल में रहे जमीन कारोबारी अजय कुमार को मुक्त कर दिया गया। अपराधियों ने उसे पहाड़पुर स्टेशन पर छोड़ा था, इसके बाद वह सिविल लाईन थाना को पहुंचा। अजय के मुक्त होने की जानकारी के बाद परिजन सिविल लाईन थाना को पहुंचे। वहीं एसएसपी राजीव मिश्रा ने इससे मिलकर घटना के संदर्भ में जानकारी ली।

अजय ने पुलिस को बताया है कि उसे सिविल लाईन अंतर्गत न्यू एरिया बिसार तालाब स्थित आवास से मोबाइल पर फोन कर बुलाया गया था। बुलावे वाले स्थान गेवालबिगहा के पास वह पहुंचा तो एक्सयूवी वाहन से रहे अपराधियों ने उसे बेहोशी की वस्तु सूंघाकर अगवा कर लिया। होश में आया तो खुद को अपहरणकर्ताओं के बीच पाया। बताया कि उसे किसी डील को लेकर अगवा किया गया था। मुक्त करने के दौरान उसके चेहरे पर कपड़ा ढंका गया था।

वह कहां रखा गया और कौन लोग थे, चेहरा ढके होने के कारण नहीं देख पाया। गुरुवार को अजय के अपहरण का मामला सामने आया था, जिसे लेकर सिविल लाईन थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी। बताया जाता है कि अजय कुमार जमीन का कारोबारी है, एक जमीन को लेकर चुनचुन पांडेय के साथ उसका विवाद था।

इस मामले को लेकर पुलिस और टेक्निकल सेल की टीम छापेमारी कर रही थी। इस क्रम में प्रिंस नाम के शख्स की पत्नी को शनिवार की देर रात को पुलिस ने हिरासत में लिया, इसके बाद अजय सकुशल सिविल लाईन थाना को पहुंचा। पंचायती अखाड़ा से सिविल लाइन थाना आने के क्रम में सीसीटीवी फुटेज सिर्फ थाने में ही देखा गया है।

नामजद आरोपित चुनचुन को भेजा जाएगा जेल
नामजद आरोपित बनाए गए बोधगया थाना के डहरिया बिगहा निवासी चुनचुन पांडेय को पुलिस पूछताछ कर रही थी। मुक्त हुए अजय ने भी इसी पर शंका जताई है, जिसके बाद चुनचुन को अपहरण में शामिल होने के शक में पुलिस जेल भेजेगी। वहीं कुछ और को हिरासत में लिया गया है।

अपहरण या प्लानिंग, जल्द होगा खुलासा
अजय का अपहरण हुआ या यह कोई प्लानिंग है। इसका जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा। चुनचुन पांडेय को गिरफ्तार किया गया है। प्रिंस की गिरफ्तारी के बाद सही तस्वीर सामने आ जाएगी। राजकुमार साह, सिटी डीएसपी

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Hijacked landlord Ajay left in Paharpur on the fourth day

Check Also

आप के कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी की मजबूती पर हुई चर्चा

शहर के नगर भवन में आम आदमी पार्टी का जिला कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *