loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / दुबई से आ रही थी महिला पैसेंजर, गोवा के एयरपोर्ट पर उतरी तो अफसरों को इस बात पर हुआ गड़बड़ी का शक, और फिर सामने आ गया असली खेल

दुबई से आ रही थी महिला पैसेंजर, गोवा के एयरपोर्ट पर उतरी तो अफसरों को इस बात पर हुआ गड़बड़ी का शक, और फिर सामने आ गया असली खेल



दाबोलिम. गोवा में एयरपोर्ट पर दुबई से आर रही एक महिला को अरेस्ट किया गया है। इसके पास से कस्टम अफसरों ने छिपाकर रखा 590 ग्राम सोना बरामद किया है। इस सोने की कीमत 18 लाख बताई जा रही है। महिला सोने का अपनी जीन्स में ऐसे छिपाकर ला रही थी, जिसे पकड़ पाना आसान नहीं था। कस्टम अफसरों को महिला के बर्ताव से शक हुआ, जिसके बाद उसकी चोरी पकड़ी गई।

महिला ने ऐसे छिपा रखा था सोना
– महिला दुबई से भारत लौट रही थी और सोमवार को गोवा के दाबोलिम एयरपोर्ट पर उतरी। महिला ने 590 ग्राम सोने का पेस्ट पॉलीथिन के पैकेट में करके अपनी दो जीन्स की वेस्टबैंड में छिपाकर रखा था।
– रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा के एयर कस्टम अफसरों को महिला का बर्ताव कुछ अजीबोगरीब लगा, जिसके बाद जांच में सोना छिपाकर रखने की बात सामने आई।
– महिला की अभी पहचान सामने नहीं आई हैं। हालांकि, अफसरों ने जीन्स और प्लास्टिक के पैकेट में रखे सोने की फोटोज जरूर जारी की हैं।

स्मगलिंग में अरेस्ट हुए थे 2 पैसेंजर्स
– इस महीने की शुरुआत में मंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट से भी दो पैसेंजर्स गोल्ड की स्मगलिंग करने के आरोप में अरेस्ट किए गए थे। ये पैसेंजर्स जेट फ्लाइट सीजी60 के जरिए दुबई से मंगलुरु पहुंचे थे। पैसेंजर 116 ग्राम गोल्ड छिपाकर ला रहे थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Goa Customs officers arrest woman for smuggling gold Paste


Goa Customs officers arrest woman for smuggling gold Paste


Goa Customs officers arrest woman for smuggling gold Paste

Check Also

शहीदों के नाम पर फर्जी तस्वीरें और पोस्ट ना शेयर करें: सीआरपीएफ की लोगों से अपील

नई दिल्ली. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने एडवाजयरी जारी कर लोगों से अपील की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *