loading...
Hindi News / मनोरंजन / दूसरी बार पापा बना 39 साल का एक्टर, विदेशी पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, बेटी के पैदा होने के 2 साल बाद की थी गर्लफ्रेंड से गुपचुप शादी

दूसरी बार पापा बना 39 साल का एक्टर, विदेशी पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, बेटी के पैदा होने के 2 साल बाद की थी गर्लफ्रेंड से गुपचुप शादी



एंटरटेनमेंट डेस्क. 'रॉक ऑन', 'वो लम्हे', 'एयरलिफ्ट' जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर पूरब कोहली के घर नन्हा मेहमान आया है। पत्नी लूसी पेटॉन ने बेटे के जन्म दिया है। वैसे तो पूरब के यहां बेटे का जन्म इसी साल 26 जनवरी को हुआ था लेकिन ये खुशखबरी अब जाकर उन्होंने सभी के साथ शेयर की। पूरब ने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ फोटो शेयर कर लिखा- 'Balls of hair fuzzing up together. Hello #OsianNur #MySon 26/01/2019'. बता दें कि पूरब की एक बेटी इनाया भी है, जिसका जन्म उनकी शादी के पहले ही हो गया था।

– पूरब ने 16 फरवरी, 2018 को गोवा में गुपचुप तरीके से ब्रिटिश गर्लफ्रेंड लूसी पेटॉन से शादी की थी। शादी के दो साल पहले वे एक बेटी इनाया के पिता बन गए थे।

– पूरब और लूसी की पहली मुलाक़ात 2012 में हुई थी। एक कॉमन फ्रेंड ने उनकी मुलाक़ात कराई और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। लूसी पेशे से योग और मेडिटेशन टीचर हैं। उनकी शादी में फैमिली मेंबर्स और बेहद करीबी रिलेटिव्स और दोस्त शामिल हुए।

पूरब ने की थी लूसी से दूसरी शादी
पूरब ने लूसी से दूसरी शादी की थी। 2007 में उनकी पहली शादी यामिनी नामजोशी से हुई थी। हालांकि, तीन साल के अंदर ही उनकी शादी में प्रॉब्लम्स शुरू हो गई था। मनमुटाव इस कदर बढ़ा कि 2010 में उन्होंने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया और उनका तलाक हो गया।

आखिर क्यों गर्लफ्रेंड को शादी के पहले बनने दिया मां
पूरब ने खुद खुलासा किया था कि आखिर क्यों उनकी गर्लफ्रेंड लूसी पॉयटॉन शादी के पहले ही मां बन गईं। पूरब की मानें तो उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी गर्लफ्रेंड ने शादी से पहले ही बेटी को जन्म दिया है। एक लीडिंग न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पूरब ने बताया था- 'जब इनाया (बेटी) होने वाली थी, तब मैंने और लूसी ने शादी नहीं की थी। जब लूसी ने मुझे कॉल कर बताया कि वे मां बनने वाली हैं तो मैंने कहा- Wow! मुझपर शादी करने का दबाव था। जब लूसी प्रेग्नेंट हुई तो मेरी मां को बहुत चिंता थी और फैमिली मेंबर्स कहने लगे थे कि हमें जल्दी शादी कर लेनी चाहिए। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि मेरी बच्ची को ऐसा महसूस हो कि वह आने वाली थी, इसलिए हम रिलेशनशिप में आए'।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Poorab Kohli Became Father Of Son, Share First Photo Of Osian

Check Also

‘दोस्ताना 2’ का हिस्सा बन सकते हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड डेस्क. जॉन अब्राहम अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का सीक्वल फिलहाल धर्मा प्रोडक्शन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *