loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / पिस्टलप्वाइंट पर पेट्रोल पंप मालिक से लूट, 3 हथियारबंद 5 मिनट में ले गए साढ़े 5 लाख

पिस्टलप्वाइंट पर पेट्रोल पंप मालिक से लूट, 3 हथियारबंद 5 मिनट में ले गए साढ़े 5 लाख



हिसार. राजगढ़ रोड पर पेट्रोल पंप स्वामी अर्बन एस्टेट निवासी राहुल गुप्ता से गन प्वाइंट पर बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने पहले गाड़ी की चाबी छीनी। उसके बाद पंप संचालक की फोर्ड एंडेवर गाड़ी को खोलकर उसमें रखा 5 लाख 50 हजार रुपए से भरा बैग लूटकर ले गए। बदमाश गाड़ी की चाबी भी ले गए। पेट्रोल पंप पर हुई वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी के माध्यम बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

चौधरीवास गांव से 100 मीटर की दूरी पर चौधरी मेट्रो फ्यूल्स के नाम से पेट्रोल पंप है। इस पंप को अर्बन एस्टेट हिसार निवासी मुकेश गुप्ता चलाते हैं। पंप की देखरेख का जिम्मा मुकेश गुप्ता के पुत्र राहुल गुप्ता के पास है। राहुल गुप्ता रोजाना की तरह रविवार रात 8.20 बजे पंप से दिनभर की बिक्री के 5 लाख 50 हजार रुपए बैग में रखकर अपनी एंडेवर कार से घर के लिए रवाना हुए। 500 मीटर की दूरी पर उनका पंचमुखी के नाम से दूसरा पेट्रोल पंप है। यहां उन्होंने तेल भरवाने के लिए मशीन के पास अपनी गाड़ी खड़ी कर दी थी। वह स्वयं फोन पर बात करते हुए पंप के केबिन में चले गए। इसके कुछ समय बाद बाइक सवार बदमाश पहुंच गए और वारदात को अंजाम दे गए।घटना की जानकारी होने पर पंप स्वामी के परिवार के लोग और आजाद नगर एसएचओ संदीप कुमार के साथ पुलिस फोर्स भी पहुंच गई। पेट्रोल पंप पर हुई वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी के माध्यम बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

मैं रोजाना की तरह रविवार की रात को 8.20 बजे घर के लिए रवाना हुआ था। पंप पर दिन भर की बिक्री के 5 लाख 50 हजार रुपये बैग में रखकर अपनी फोर्ड एंडेवर कार में रख लिए। मैं करीब 500 मीटर अपने दूसरे पंप पर 8.25 बजे पहुंचा जहां मैंने मशीन के पास अपनी गाड़ी लॉक करके खड़ी कर दी। गाड़ी में तेल भरवाना था। इसके बाद मैं फोन पर बात करते करते पंप की कैबिन में चला गया। इसके 5 मिनट बाद ही बाइक सवार तीन नकाबपोश पंप पर मशीन के निकट पहुंच गए। मैंने देखा कि दो के हाथ में पिस्तौल थी। बदमाशों ने मेरे सेल्समैन को धमकाया फिर बदमाश केबिन में आ गए और मुझ पर पिस्तौल तानकर गाड़ी की चाबी मांगी। मैंने भय के कारण गाड़ी की चाबी बदमाशों के दे दी। फिर बदमाश मेरी गाड़ी का लॉक खोलकर उसमें रखा रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए।

जैसा अर्बन एस्टेट वासी पेट्रोल पंप संचालक राहुल गुप्ता ने भास्कर को बताया

पंप एसोसिएशन ने जताया रोष: चौधरी वास पेट्रोल पंप पर हुई वारदात की खबर लगते ही पंप एसोसिएशन जिला प्रधान राजकुमार सलेमगढ़ अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पंप मालिक से घटना की जानकारी ली। पंपों पर लगातार होती घटनाओं पर आक्रोश जाहिर किया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से पंपों पर सुरक्षा और वारदातों के खुलासे की मांग की है। उन्होंने कहा कि घटना का खुलासा नहीं हुआ तो एसोसिएशन सख्त फैसले लेगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


rupees more than 5 lac looted from a petrol pump owner on pistol-point


rupees more than 5 lac looted from a petrol pump owner on pistol-point

Check Also

एफडीसी में फैकल्टी ने सीखा शोध आलेख लेखन

रोहतक | एमडीयू के फैकल्टी डेवलपमेंट सेंटर की ओर से संचालित किए जा रहे फैकल्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *