loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / प्रॉमिस डे आज: अपनों से करें प्यार भरे वादे

प्रॉमिस डे आज: अपनों से करें प्यार भरे वादे




जालंधर| हम अकसर कहते और सुनते हैं कि जिंदगी की बुनियाद भरोसे पर टिकी होती है। दूसरों के मन में हम अपने भरोसे को तभी रख सकते हैं जब हम अपने किए हुए वादों को पूरा करते हैं। अगर जिंदगी में हम किसी से कोई वादा करते हैं तो हमें उसे पूरे दिल से निभाना चाहिए। वादा करते समय हमें हमेशा सोच-विचार करना चाहिए। ताकि हम जो वादा कर रहे हैं उसे निभा सकें। इन वादों को ओर भी खास बनाता है प्रॉमिस डे। इस दिन हर कोई अपने जिंदगी के प्यारे लोगों को वादा देते हैं, जिनका साथ वह उम्र भर निभाना चाहते हैं।

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनवीर सिंह ने अपनी वाइफ तनिका सिंह को प्रॉमिस डे पर वादा करते हुए कहा कि तुम्हारे साथ बिताए हुए यह 10 साल बहुत ही सुंदर थे, यह साथ इसी तरह आगे भी चलेगा। इस दौरान कुछ गलतियां की, गलत निर्णय लिए, लेकिन अगर तुम मेरे हर गलत निर्णय में मेरा साथ दो तो मैं उसे भी ठीक कर दूंगा।

प्रोफेसर विजयता कपूर ने अपने पति विशाल कपूर से वादा किया कि कुछ भी हो मुझे फर्क नहीं होगा और मैं हमेशा आपके साथ रह कर आपका साथ दूंगी।

………………

दिवॉय छाबड़ा ने कहा कि वह अपनी प|ी आरती छाबड़ा को प्रॉमिस करते हैं कि वह अपनी और उनकी हेल्थ का पूरा ध्यान रखेंगे। ताकि हम पूरी तरह से हेल्दी लाइफ एंजॉय कर सकें।

रीत जोहर ने अपने पति सिमरन जोहर को प्रॉमिस करते हुए कहा कि साथ बिताए इन 6 साल में मेरा प्यार हमेशा बढ़ा है, आगे भी इसी तरह हर बीतते पल के साथ बढ़ेगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Jalandhar News – promise day today make promises of love

Check Also

बेटे की शादी की तैयारियों में जुटी थे माता-पिता, कुछ दिन पहले हुई थी मंगनी, अचानक आ गई इकलौते बेटे की शहादत की खबर, पिता ने शहादत के बाद पहन ली है पुत्र की वर्दी…

रोपड़ (पंजाब)।जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए कुलविंदर सिंह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *