loading...
Hindi News / राज्य / बिहार / बिहटा में केरोसिन डाल महिला को फूंका, मोकामा में युवक को जलाया

बिहटा में केरोसिन डाल महिला को फूंका, मोकामा में युवक को जलाया




अख्तियारपुर गांव में रविवार की देर शाम एक बागीचे से आ रही दुर्गंध पर गांव वाले वहां पहुंचे तो उनकी आंखें फटी रह गईं। वहां खाट पर एक 20 वर्षीया महिला का शव पड़ा था। उसका आधा शरीर बुरी तरह जलकर सफेद हो गया था। चेहरे की रंगत बिगड़ जाने के कारण कोई भी गांव वाला उसे पहचान नहीं सका। लोगों ने तब इसकी सूचना बिहटा पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर छानबीन के बाद उसका शव जब्त कर लिया। पुलिस ने इस दौरान कई लोगों से पूछताछ की लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

शव के नजदीक जाने पर उससे केरोसिन की बदबू आ रही थी, जिससे यह तो स्पष्ट हो गया कि उसकी मौत केरोसिन तेल से शरीर में लगी आग के कारण हुई है। लेकिन, यह हत्या है या आत्महत्या, इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका। क्योंकि काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त में पुलिस सफल नहीं हो पाई। आशंका जताई जा रही है कि महिला की ससुराल आसपास के गांव में ही है। शव को देखने से लग रहा था कि उसे मरे काफी देर नहीं हुई है। खाट पर उसे रखा जाना भी उसके आसपास के होने की पुष्टि कर रहा है। दिन में शव को कहीं बाहर से इस प्रकार कोई नहीं ला सकता। अब सवाल है कि मृतका की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है। इस पहेली का कोई जवाब नहीं है।

सुल्तानपुर टाल में पहचान मिटाने के लिए जलाया शव

सिटी रिपोर्टर | मोकामा

सुल्तानपुर टाल इलाके में हत्या कर फेंकी गई लाश बरामद की गई है। बरामद शव अर्धनग्न स्थिति में था। शव को जलाने की भी कोशिश हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि कहीं दूसरी जगह हत्या कर शव को खेत के पास ले जा कर फेंक दिया गया ताकि पहचान मिटाई जा सके। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मिली जानकारी के अनुसार, मोकामा थाने को सूचना मिली थी कि सुल्तानपुर टाल में पइन के पास एक शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मोकामा थानाध्यक्ष राजेश रंजन तत्काल मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की शिनाख्त कराने की काफी कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी। पुलिस के अनुसार, अन्यत्र हत्या कर शव को टाल में लाकर फेंका गया है। आशंका जताई जा रही है कि पहले 20 वर्षीय युवक की हत्या की गई है और उसके बाद पहचान मिटाने के लिए ही शव को जलाने की कोशिश हुई थी। नग्न हालत में शव बरामद होने से कयास लगाया जा रहा है कि आपत्तिजनक स्थिति में देख लिए जाने के कारण ही इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल मोकामा पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आसपास के इलाकों में शिनाख्त के लिए प्रयास शुरू कर दिया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

ऊर्जा संरक्षण के लिए होना होगा जागरूक : डॉ. राय

पटेढ़ी बेलसर प्रखंड क्षेत्र के अफजलपुर स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में शुक्रवार को एनर्जी कंजर्वेशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *