loading...
Hindi News / मनोरंजन / महिलाओं का रहा दबदबा, ड्रेक का 'गॉड्स प्लान' बना बेस्ट रैप सॉन्ग

महिलाओं का रहा दबदबा, ड्रेक का 'गॉड्स प्लान' बना बेस्ट रैप सॉन्ग



हॉलीवुड डेस्क.61वें ग्रैमी अवॉर्ड्स 11 फरवरी को लॉस एजिंलिस के स्टैपल सेंटर में आयोजित किए गए। ग्रैमी अवॉर्ड्स संगीत के क्षेत्र में दिया जाने वाला सबसे बड़ा सम्मान माना जाता है। सेरेमनी की मेजबानी 15 बार ग्रैमी जीत चुकी एलिसिया कीज ने की। वहीं माइली सायरस, कैटी पैरी, लेडी गागा और दुआ लिपा ने सेरेमनी में परफॉर्म किया। मिशेल ओबामा ने भी सेरेमनी में शिरकत की।

कैसी मुस्ग्रेव ने एलबम ऑफ द ईयर अवॉर्ड के साथ ही कुल 4 ग्रैमी अपने नाम किए। कार्डी बी इस साल का बेस्ट रैप एलबम अवॉर्ड जीतने के साथ ही इसे जीतने वाली पहली सोलो महिला बन गई हैं। वहीं एरियाना ग्रान्डे ने ‘स्वीटनर’ के लिए अपना पहला ग्रैमी जीता।

रैपर ड्रेक और लमार ने नहीं किया परफॉर्म
रैपर ड्रेक, केन्ड्रिक लमार और चाइल्डिश गैम्बिनो ने सेरेमनी में इनवाइट किए जाने के बाद भी परफॉर्म करने से इनकार कर दिया। माना जा रहा है कि ग्रैमी के अब तक के इतिहास में रैपर्स को इग्नोर किया जाता रहा है, इसी कारण इन कलाकारों ने यह फैसला किया।
वहीं एरियाना ग्रांडे ने भी कुछ विवादों के चलते अपना पहला ग्रैमी लेने के लिए सेरेमनी में नहीं पहुंची। हालांकि उन्होंने सेरेमनी के लिए डिसाइडेड ड्रेस में फोटोज शेयर की।

ईवेंट अटैंड करने पहुंचे ए आर रहमान
ए आर रहमान अपने परिवार के साथ ग्रैमी अवॉर्ड्स अटैंड करने पहुंचे। सेरेमनी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर की।बता दें कि ए आर रहमान स्लमडॉग मिलियनेयर के लिए दो ग्रैमी जीत चुके हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


grammy awards full winner list

Check Also

सनी लियोनी के पास हैं कई ब्रांड और डिजाइन के 100 से ज्यादा फुटवेयर, नाश्ते का बाउल हाथ में लिए पहुंची वार्डरोब के सामने, अपना ही शूज कलेक्शन देख हो गई कन्फ्यूज

एंटरटेनमेंट डेस्क. सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *