loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / महिला ने दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया, युवक ने जान दी, पांच पर केस

महिला ने दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया, युवक ने जान दी, पांच पर केस



श्रीविजयनगर.मंडी की मिस्त्री मार्केट में रविवार दोपहर एक युवक ने दुकान में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक संदीप गहलोत (24) के खिलाफ पिछले दिनों पड़ोसी महिला ने इस्तगासा दायर कर दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में केस दर्ज करवाया था। उसके बाद से वह मानसिक रूप से परेशान था। 5 फरवरी को दुष्कर्म के प्रयास का केस दर्ज हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों में तकरार हुई। इस पर संदीप गहलोत व महिला के परिवार के दो लोगों को पुलिस ने पाबंद करवाया था।

पुलिस ने मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट व उसके बड़े भाई की रिपोर्ट के आधार पर उसी पड़ोसी महिला व एक पार्षद सहित 5 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया है। आरोपियों में मृतक की पड़ोसी महिला, उसका पति पवन कुमार, पवन का भाई कालूराम, पार्षद अमित नंदा और घनश्याम शामिल हैं।

परिजनों का शव लेने से इनकार, एफआईआर दर्ज हुई तो माने :
आत्महत्या दुष्प्रेरण का केस दर्ज करने की मांग को लेकर पीड़ित के परिवार ने अस्पताल में शव लेने से मना कर दिया और एक घंटे तक धरना दिया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। इस पर परिजन मान गए। मृतक संदीप वार्ड 16 का निवासी था।

आरोप- मारपीट की, धमकी दी :
मुकेश कुमार की एफआईआर के अनुसार 5 फरवरी शाम को पड़ोस में रहने वाली एक महिला उसके पति पवन, पवन के बड़े भाई कालूराम, पार्षद अमित नंदा और घनश्याम डामा ने आकर मुकेश की पत्नी व मां के साथ मारपीट की। बंद कमरों के दरवाजे तोड़े और जान से मारने की धमकी दी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


woman accused of rape after youth committed suicide

Check Also

राजस्थानी भाषा को लेकर जयपुर के धरने में शामिल होंगे मुंसरी के ग्रामीण

नोहर| राजस्थानी भाषा की मान्यता को लेकर 21 फरवरी को जयपुर में होने वाले धरने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *