loading...
Hindi News / राज्य / बिहार / मार रहे है हमको…हम कुछ गलत नहीं कर रहे है मम्मी…अरे बाप रे बाप… हमें बचा लो please….वो चीखती चिल्लाती रहम के लिए गिड़गिड़ाती रही, लेकिन मनचले ने उसे नहीं बख्शा, वीडियो भी बनाकर किया वायरल

मार रहे है हमको…हम कुछ गलत नहीं कर रहे है मम्मी…अरे बाप रे बाप… हमें बचा लो please….वो चीखती चिल्लाती रहम के लिए गिड़गिड़ाती रही, लेकिन मनचले ने उसे नहीं बख्शा, वीडियो भी बनाकर किया वायरल



गया/ जहानाबाद महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बिहार सरकार हमेशा से ही सवालों के घेरे में रही है। राज्य में एक-बाद-एक लड़कियों से छेड़छाड़ के वीडियो सामने आ रहे हैं। दो दिनों पहले जहानाबाद में युवती से छेड़छाड़ का वीडियो आने के बाद अब गया का मामला सामने आया है। यहां युवकों ने युवती से बदसलूकी की। जब युवती ने छोड़ने के लिए गुहार लगाई तो उसके साथ मारपीट की गई और इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया।

– गया के वायरल वीडियो में किसी सुनसान इलाके में कुछ युवक नाबालिग लड़की के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। गाली-गलौज कर लड़की से अभद्रता कर रहे हैं, जब लड़की बोली किआपकेघर में भी मां-बहन होगी एक बार माफ कर दीजिए तो एक युवक उससे मारपीट करता है। गया एसएसपी राजीव मिश्रा के मुताबिक इमामगंज की युवती से छेड़छाड़ का वीडियो मिला है इसकी छानबीन की जा रही है। वायरल वीडियो से ऐसा लग रहा है कि ये युवक लड़का-लड़की का पीछा करते हुए उनके पास पहुंचे थे। जल्द ही युवकों की गिरफ्तारी की जाएगी।

– जहानाबाद में तीन मनचलोंने पहले तो प्रेमी के साथ एक युवती को बंधक बना लिया। फिर युवती के साथछेड़खानी की और फिर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़की मदद की गुहार लगा रही है और चीखती चिल्लाती है।वो कहती है मम्मी मार रहे है हमको…हम कुछ गलत नहीं कर रहे है मम्मी…मम्मी…अरे बाप रे बाप, लेकिन मनचले उससे अभद्रता करते रहे।मनचले लड़की के साथ छेड़छाड़ कर उसके कपड़े तक फाड़ देते है। वायरल वीडियो की जानकारी मिलने के बाद जहानाबाद के एसडीपीओ पीबी श्रीवास्तव ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जहानाबाद एसपी मनीष कुमार के मुताबिक इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


jehanabad girl and gaya girl molestation case. video on social media.

Check Also

कुरीतियों के खिलाफ व महिला सशक्तीकरण के लिए आवाज बुलंद करेगा मातृ शक्ति संगठन

एजुकेशन रिपोर्टर | मोतिहारी सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ व महिला सशक्तीकरण को लेकर मातृ शक्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *