loading...
Hindi News / देश दुनिया / अंतररास्ट्रीय / मालिक को बचाने के लिए लुटेरों से भिड़ गया डॉग, उसके सिर में मार दिया चाकू, फिर भी बदमाशों से लड़ता रहा

मालिक को बचाने के लिए लुटेरों से भिड़ गया डॉग, उसके सिर में मार दिया चाकू, फिर भी बदमाशों से लड़ता रहा



इंटरनेशनल डेस्क. सोशल मीडिया पर एक डॉग की बहादुरी कीकहानी वायरल हो रही है। मामला अफ्रीका का है। जहां 40 साल के मालिक को बचाने के लिए डॉग ने खुद को आगे कर दिया, जिससे उसके सिर में चाकू लग गयाऔर वो खून से लथपथ जमीन पर गिर गया।

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 40 साल का गिनो वेन्सल अपने पालतू डॉग के साथ वॉक कर रहा थे। तभी धारदार चाकू लिए कुछ लोग वेन्सल की ओर बढ़ते हैं। वो हमला करने की फिराक में थे, तभी डॉग ड्यूक उनपर भौंकने लगता है, जिससे लुटेरे डर जाते हैं।

लुटेरोंड्यूक पर कर देते हैं हमला : वेन्सल को लूटने से पहले लुटेरे ड्यूक पर चाकू से हमला कर देते हैं। चाकू ड्यूक के सिर में धंस जाता है। घायल होने के बाद भी ड्यूक लुटेरोंपर भौंकता रहता है। इससे डर कर लुटेरे दूर भाग जाते हैं और कुछ देर बाद डॉग खून से लथपथ लड़खड़ाते हुए जमीन पर गिर जाता है।

लगा कि ड्यूक मर गया : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब ड्यूक जमीन पर गिरा तो वेन्सल को एक बार लगा कि वो अब जिंदा नहीं है, क्योंकि उसके सिर में3 इंच तक चाकू धंस गयाथा। फिर भी वेन्सल उसे तुरन्त हॉस्पिटल में ले जाते हैं।

निकाल दिया चाकू : डॉक्टर्स ने सर्जरी करके ड्यूक के सिर से चाकू निकाल दिया। डॉक्टर्स ने बताया कि चाकू ड्यूक के दिमाग से कुछ ही दूर पर धंसा था। फिलहाल अभी उसकी हालत ठीक है। डॉग की बहादुरी की कहानी सुनकर डॉक्टर ने इलाज के पैसे नहीं लिए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Brave Dog Gets Stabbed In The Head While Saving His Human

Check Also

जापान में रब नहीं, रोबोट बनवा रहे जोड़ियां

टोक्यो .जापान की राजधानी टोक्यो में जीवन साथी खोजने के लिए एक प्रोग्राम आयोजित किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *