loading...
Hindi News / मनोरंजन / मोर डिजाइन की पालकी में बैठकर शादी करने पहुंची 38 साल की टीवी एक्ट्रेस, पायलट ब्वॉयफ्रेंड संग लिए 7 फेरे, कभी इसी लड़के को एक वजह से कर दिया था रिजेक्ट

मोर डिजाइन की पालकी में बैठकर शादी करने पहुंची 38 साल की टीवी एक्ट्रेस, पायलट ब्वॉयफ्रेंड संग लिए 7 फेरे, कभी इसी लड़के को एक वजह से कर दिया था रिजेक्ट



एंटरटेनमेंट डेस्क. 'शगुन', 'कुमकुम' , 'कुलवधू' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं 38 साल की एक्ट्रेस सुरभि तिवारी शादी के बंधन में बंध गई हैं। वसंत पंचमी पर उन्होंने पायलट ब्वॉयफ्रेंड प्रवीण कुमार सिन्हा के साथ सात फेरे लिए। ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने सुरभि मोर डिजाइन की बनी पालकी में बैठकर आईं। उन्होंने मैरून-गोल्डर कलर का हैवी लहंगा पहना था। हैवी नेकलेस, ईयरिंग्स, मांग टीका में सुरभि बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। वहीं, प्रवीण ने क्रीम कलर का कुर्ता और मैरून कलर की धोती पहनी थी। सुरभि की शादी में कई टीवी सेलेब्स भी शामिल हुए।

– बता दें कि सुरभि ने पॉपुलर टीवी शो 'अग्निफेरे' से ब्रेक लिया। एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ के चलते ये फैसला लिया। मार्च में कपल का वेडिंग रिसेप्शन होगा। वहीं, सुरभि ने मई-जून में हनीमून ट्रिप पर यूरोप जाने का प्लान बनाया है।

कभी प्रवीण को कर दिया था रिजेक्ट
सुरभि ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें प्रवीण से अक्टूबर 2018 में मिलवाया था। जब वो पहली बार उनसे मिली थीं तो उन्हें वो उसी वक्त रिजेक्ट कर देना चाहती थीं। बकौल सुरभि, वो बहुत शर्मीले किस्म के हैं। मैंने ही उन्हें पहली बार कॉल किया था, वहीं उन्होंने फैसला भी ले लिया था कि वो मुझसे शादी करेंगे। जब मैं उनसे मिली तो मुझे वो बहुत ही सिंपल लगे।

– शादी न करने को लेकर मैंने उनसे झूठ कहा कि हमारी कुंडलियां मैच नहीं कर रहीं। ऐसे में उन्होंने स्मार्टनेस के साथ कहा कि वो पहले ही कुंडलियां मिलवा चुके हैं। यहां ना का कोई और रीजन है। कुछ और मुलाकातों के बाद मुझे अहसास हुआ कि वो एक जेंटलमैन हैं।

– बता दें कि प्रवीण पटना के रहने वाले हैं लेकिन वो पिछले 18 सालों से दिल्ली में ही सेटल हैं। वहीं, शादी के बाद वो पत्नी सुरभि के लिए मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


TV Actress Surbhi Tiwari Tie Knot To Pilot Boyfriend, Surbhi Tiwari Married To Pilot Boyfriend

Check Also

टीवी एक्ट्रेस ने की ब्वॉयफ्रेंड से दो रीति-रिवाज से शादी, सात फेरे लेने के सात दिन बाद हिंदू से बनी मुस्लिम फिर पढ़ा निकाह, अब जाकर सामने आई सगाई, हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक की Photos

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'भाग्यविधाता', 'शरारत', 'सीआईडी', 'पहचान', 'बदलते रिश्तों की दास्तान' जैसे टीवी शो में काम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *