loading...
Hindi News / मनोरंजन / रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने की दूसरी शादी, सामने आईं तस्वीरें

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने की दूसरी शादी, सामने आईं तस्वीरें



बॉलीवुड डेस्क. रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुदी से शादी कर ली है। चेन्नई में 11 फरवरीकीसुबह तकरीबन डेढ़ घंटे चली दक्षिण भारतीय रस्मों के बाद सौंदर्या और विशागन शादी के बंधन में बंध गए। इस दौरान सौंदर्या दक्षिण भारतीय दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लगीं। सौंदर्या ने इस दौरान लाइट पिंक सिल्क साड़ी के साथ मांग टीका, दो हैवी नेकलेस,चूड़ियां, कमरबंध पहना हुआ था।

  1. यह सौंदर्या की दूसरी शादी है। सौंदर्या ने इससे पहले उद्योगपति अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी और उन्होंने 2016 में तलाक की अर्जी दे दी औरअलग हो गए। उनका वेद नाम का एक बेटा है।

  2. फिक्स डिजाइनर के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाली सौंदर्या ने ‘बाबा’, ‘मजा’, ‘संदाकोझी’ और ‘शिवाजी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं विशागन ने 2018 में तमिल फिल्म ‘वंजागर उलागम’ के साथ अभिनय करियर की शुरुआत की थी। 20 सिंतबर, 1984 को जन्मी सौंदर्या का असली नाम शकु बाई राव गायकवाड़ है।2014 में रिलीज रजनीकांत स्टारर ‘कोचादाइयां’ के जरिए उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा था। 2010 में आई फिल्म ‘गोवा’ की वो प्रोड्यूसर रही हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      रजनीकांत पत्नी लता, बेटी सौंदर्या और दामाद विशागन के साथ।


      बहन ऐश्वर्या के साथ सौंदर्या। साथ में खड़े हैं विशागन।


      रजनीकांत के बड़े दामाद और ऐश्वर्या के पति धनुष।


      विशागन वनंगमुदी और सौंदर्या।


      दुल्हन बनी सौंदर्या।


      शादी के बाद मीडिया को विशागन और सौंदर्या परिवारों के साथ पोज देते हुए।

Check Also

टीवी एक्ट्रेस ने की ब्वॉयफ्रेंड से दो रीति-रिवाज से शादी, सात फेरे लेने के सात दिन बाद हिंदू से बनी मुस्लिम फिर पढ़ा निकाह, अब जाकर सामने आई सगाई, हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक की Photos

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'भाग्यविधाता', 'शरारत', 'सीआईडी', 'पहचान', 'बदलते रिश्तों की दास्तान' जैसे टीवी शो में काम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *