loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / लिफ्ट देने वाले ने बाइक नहीं रोकी तो कूद गई महिला, मौत

लिफ्ट देने वाले ने बाइक नहीं रोकी तो कूद गई महिला, मौत



राजनगर। राजनगर थाना क्षेत्र के किशनपुरा के पास एक बाइक से गिरने पर महिला की मौत हो गई। महिला की मौत पर परिजनों ने बाइक सवार पर आरोप लगाते हुए जाम लगा दिया। पुलिस की समझाइश पर जाम खुला।

ग्राम मनिया निवासी गीता देवीपाल को किसी काम से किशनपुरा गांव जाना था। तभी बाइक लेकर गांव का ही शैलेंद्र पटेल आया और बोला मुझे भी किशनपुरा जाना है, बैठो मैं तुम्हें छोड़ दूंगा। गीता उसकी बाइक पर बैठ गई। किशनपुरा के पहले शैलेंद्र ने गीता को उतारने के बजाय बाइक की रफ्तार बढ़ा दी और ललपुर की ओर चल दिया। मन में आशंका होने पर गीता ने रोकने के लिए कहा, जब बाइक नहीं रुकी तो वह बाइक से कूद गई। रफ्तार तेज होने से गिरते ही उसकी मौत हो गई।

मृतिका के भाई चिरौंजी लाल ने बताया कि शैलेंद्र तेज रफ्तार में बाइक चलाता निकल गया, गीता ने जोर-जोर से बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई। जब वह नहीं रूका तो वह कूद गई। मृतिका गीता का मायका दलपतपुरा है, उसकी ससुराल मनिया में है, वह सिलाई का कार्य करने रोज किशनपुरा जाती है। घटना के बाद आरोपी शैलेंद्र फरार हो गया है। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणाें ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया और आरोपी पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की मांग की।

सूचना मिलते ही राजनगर पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब नहीं माने तो खजुराहो, बमीठा, राजनगर थानों की पुलिस पहुंची। एसडीओपी एमपी मराबी भी पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को भरोसा दिलाया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा। तब कहीं परिजन माने और शव को पीएम के लिए भेजा गया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Lifted the lift did not stop the bike, the woman jumped, the death

Check Also

रबी उपार्जन पंजीयन की अंतिम तिथि 9 मार्च तक बढ़ी

सीहोर| रबी विपणन में उपज खरीदी के लिए पंजीयन कार्य 21 जनवरी से शुरु हुआ। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *