loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया नौ दिन गुना-शिवपुरी में

लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया नौ दिन गुना-शिवपुरी में



भोपाल. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने की अटकलों के बीच कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी सिंधिया 18 से 26 फरवरी के बीच गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहेंगी।

सिंधिया का दौरा 18 फरवरी को शिवपुरी जिला मुख्यालय से शुरु होगा। इसके बाद वे गुना और अशोकनगर की भी विभिन्न विधानसभाओं का दौरा करेंगी। इन नौ दिनों के दौरान वे 27 महिला सम्मेलनों में भाग लेंगी। सिंधिया के संसदीय क्षेत्र गुना-शिवपुरी में पिछले कुछ दिनों में प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया को यहां से प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चाएं जोरों पर हैं। कुछ स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं के इस बारे में मांग करने के बाद इन अटकलों को और बल मिला है।

सिंधिया पहली बार इतना लंबा समय जनता के बीच बिताएंगी। वे गुना संसदीय क्षेत्र की शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र से अपना संवाद शुरू करेंगी। इसके बाद वे पिछोर, कोलारस विधानसभा क्षेत्र में भी जांएगी। वे 26 फरवरी तक गुना, अशोकनगर जिले में भी जाएंगी। उनके दौरे की खास बात ये रहेगी कि वे सिर्फ महिलाओं के बीच जाएंगी। खासकर महिला समूहों को संबोधित करेंगी।

महिला मतदाताओं को साधने की तैयारी

स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके प्रवास की तैयारी कर ली है। उनके साथ पार्टी की महिला कार्यकर्ता एवं उनकी समर्थक महिलाओं का समूह भी रहेगा, जो महिला संवाद के दौरान उनके साथ रहेगा। प्रियदर्शिनी राजे के इस कदम को उनके गुना संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरने से जोड़कर देखा जा रहा है। पिछले दिनों गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर प्रवास के दौरान पत्नी के चुनाव मैदान में उतरने के संकेत दिए। बतौर सिंधिया उनकी पत्नी के चुनाव लडऩे का फैसला पार्टी करेगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी हैं प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया।

Check Also

दो नए शॉपिंग और एक स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स बनेगा, महापौर ने पेश किया 1900 करोड़ का बजट

ग्वालियर. महापौर विवेक शेजवलकर शुक्रवार को वित्तीय वर्ष 2019-20 का लगभग 1900 करोड़ रुपए का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *