loading...
Hindi News / मनोरंजन / 'शोले' के राइटर की बहू बन सकती है सलमान खान की को-स्टार, फरहान और शिबानी ने दिया शादी का संकेत

'शोले' के राइटर की बहू बन सकती है सलमान खान की को-स्टार, फरहान और शिबानी ने दिया शादी का संकेत



मुंबई। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर अपनी फोटोज शेयर करते हैं। हालांकि दोनों में से अब तक किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है, लेकिन इनके हालिया पोस्ट से पता चलता है कि यह जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है।

कुछ दिनों पहले फरहान ने शिबानी के लिए एक रोमांटिक कविता शेयर की थी। इस पोस्ट के साथ फोटो भी थी, जिसमें शिबानी उनकी बांहों में आराम करते हुए दिखाई दे रहीं थीं। अब शिबानी ने भी एक फोटो पोस्ट की है, जहां उन्होंने फरहान का हाथ पकड़ा हुआ है और लिखा है कि वह कविता नहीं लिख सकती हैं। शिबानी ने आगे लिखा- "मैं पोयम लिखने में अच्छी नहीं हूं इसलिए मैं इसके साथ जा रही हूं। wedding vibes with @faroutakhtar #thatbrowngirl"

वेलेंटाइन वीक पर फरहान ने शिबानी के लिए लिखी शायरी…
दूसरी ओर फरहान अख्तर ने भी वेलेंटाइन वीक पर गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फोटो शेयर की है। इसके साथ ही फरहान ने शायराना अंदाज में लिखा- तुम मुस्कुरा दो जरा, चिराग जला दो जरा, अंधेरा हटा दो जरा, रोशनी फैला दो जरा…।

लोग सबकुछ पहले से ही जानते हैं : शिबानी दांडेकर
हाल ही में एक इंटरव्यू में शिबानी ने कहा था कि वह अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी बताने नहीं जा रही है क्योंकि उन्हें लगता है कि सब कुछ पहले ही सावर्जनिक हो चुका है। बता दें कि शिबानी की छोटी बहन अपेक्षा दांडेकर की शादी दिल्ली में अभिषेक शर्मा से हुई है।

4 साल से एक-दूसरे को जानते हैं फरहान-शिबानी…
शिबानी और फरहान पिछले 4 साल से एक-दूजे को जानते हैं। इनकी मुलाकात 2015 में शो 'आई कैन डू दैट' के दौरान हुई थी। फरहान उस शो को होस्ट करते थे और शिबानी भी उसी शो का हिस्सा थीं। बता दें, शिबानी सलमान की फिल्म 'सुल्तान' में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वो मॉडल और मशहूर एमटीवी वीजे एक्ट्रेस-सिंगर अनुषा दांडेकर की बहन हैं। उन्होंने 2014 में आई मराठी फिल्म 'टाइमपास' में आइटम नंबर से शुरुआत की थी। इसके बाद 2015 में वो 'रॉय', 'नाम शबाना', 'नूर', 'भावेश जोशी' और 'शानदार' जैसी फिल्मों में नजर आईं।

दो बच्चों के पिता हैं फरहान अख्तर…
फरहान अख्तर और उनकी एक्स वाइफ अधुना ने अप्रैल, 2017 में तलाक लिया। दोनों 17 साल बाद अलग हुए। इनकी शादी 2000 में हुई थी। कहा जाता है कि फरहान की लाइफ में श्रद्धा कपूर के आने के बाद आए दिन उनका पत्नी से विवाद होता था। धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया और फाइनली दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। अधुना से फरहान की दो बेटियां हैं, जिनके नाम शाक्या (15 साल) और अकीरा (7 साल) हैं। तलाक के बाद दोनों बेटियां मां के साथ ही रहती हैं।

13 साल छोटी श्रद्धा कपूर के साथ आईं थीं लिव-इन में रहने की खबरें…
जनवरी, 2017 में फरहान और श्रद्धा कपूर के लिव-इन में रहने की खबरें आईं। उस वक्त श्रद्धा की उम्र 30 साल, जबकि फरहान की 43 साल थी। कहा गया कि श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर खुद फरहान अख्तर के घर पहुंचे और श्रद्धा को वहां से जबर्दस्ती अपने घर लेकर आए थे। हालांकि बाद में शक्ति और श्रद्धा कपूर दोनों ने इस तरह की खबरों को झूठ बताया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'रॉक ऑन 2' में काम करने के दौरान फरहान और श्रद्धा की नजदीकियां बढ़ीं थीं। इसके बाद फरहान जुहू वाले घर को छोड़कर श्रद्धा के साथ लिव इन में रहने लगे थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Wrote Poem For Each Other on Valentine Week

Check Also

‘दोस्ताना 2’ का हिस्सा बन सकते हैं कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड डेस्क. जॉन अब्राहम अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का सीक्वल फिलहाल धर्मा प्रोडक्शन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *