loading...
Hindi News / राज्य / झारखंड / सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, किसी ने नहीं पहना था हेलमेट

सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत, किसी ने नहीं पहना था हेलमेट



धनबाद. देवली गोविंदपुर में रविवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। घटना रात 7:30 बजे के करीब हुई। एक बाइक पर सवार होकर तीनों युवक गोविंदपुर से निरसा की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक रफ्तार 80 किमी प्रतिघंटा से अधिक थी। रफ्तार अधिक होने के कारण देवली महेंद्र शो-रूम के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। बाइक सवार तीनों कुछ दूर तक घसीटते चले गए।

तीनों युवकों ने यातायात नियम की अनदेखी की

इस हादसे में दो बाइक सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि को गंभीर स्थिति में अस्पताल पहुंचने की कोशिश हुई, पर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दो मृतकों की पहचान विराजपुर पंचायत के सपनपुर गांव निवासी नंदलाल रजवार व सुनील तुरी के रूप में हुई है। वहीं, तीसरा मृतक का नाम विराज सिंह है। वह नारायणपुर जामताड़ा का रहने वाला है। घटना में मरे तीनों युवकों ने यातायात नियम की अनदेखी की। एक ही बाइक ट्रिपल लोड थे। किसी ने हेलमेट नहीं पहना था।

सात माह पहले हुई थी नंदलाल की शादी
मृतक नंदलाल रजवार उर्फ शुकर रजवार के परिजनों ने बताया कि वह श्लोक फ्लावर मील में काम करता था। उसकी शादी सात माह पहले ही हुई थी। हादसे में अन्य दो मृतकों के बारे में विशेष जानकारी नहीं मिल पाई है। शवों को पीएमसीएच इमरजेंसी स्थित मरच्यूरी में रखवा दिया गया है। घटना की सूचना पाकर नंदलाल के परिजन अस्पताल पहुंचे। जबकि दो अन्य के परिजन देर रात तक अस्पताल नहीं पहुंचे थे। शवों का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा।

इधर, गोविंदपुर में कार सवार की मौत
निरसा गोविंदपुर जीटी रोड पर बागसुमा मोड में शनिवार रात हुई सड़क दुर्घटना में विष्णु देव नामक 44 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। बताया जाता है कि मानपुर गया निवासी विष्णु देव उर्फ गुड्डू पिता सूरज देव सिंह, अभय नारायण तिवारी, पिता मेघ लाल तिवारी एवं साहिल कुमार, पिता अनिल कुमार सिंह तीनों मारुति बलेनो गाड़ी से कोलकाता जा रहे थे। बागसुमा मोड़ के समीप तेजी से आ रही ट्रक ने ओवरटेक किया। ट्रक से बचने के क्रम में कार डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई। इस घटना में विष्णु देव सिंह उर्फ गुड्डू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Three youths aboard a bike in a road accident in Jharkhand

Check Also

खड़ी सावेल मशीन से 400 लीटर डीजल की चोरी

तिसरा | कुइया परियोजना में खड़ी हाइड्रोलिक सावल मशीन से गुरुवार की रात चोराें ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *