loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / सागर जिले में मिला बच्चा, पुलिस की नाकाबंदी के कारण बदमाश झांसी हाइवे पर छोड़कर भागे

सागर जिले में मिला बच्चा, पुलिस की नाकाबंदी के कारण बदमाश झांसी हाइवे पर छोड़कर भागे



इंदौर.प्राइम सिटी में किराना दुकान चलाने वाले राेहित जैन के छह वर्षीय बेटे अक्षतपुलिस को मिल गया है। रविवार कोइंदौर से अपहृतअक्षत को पुलिस नेसागर जिलेके मालथौन थाना क्षेत्र की बड़ौदिया चौकी के पास से बरामद कर लिया है। पुलिस की नाकाबंदी के कारण बच्चे का अपहरण करने वालेमोटर साइकिल सवार बदमाशसागर-झांसी हाईवे पर बच्चे को छोड़करभाग गए थे।

मामले में फिरौती के लिए रोहित के पास जो कॉल आया था वह उत्तर प्रदेश से आया था। इसके बाद पुलिस नेउस नंबर को ट्रेस कर अरोपियों की तलाश प्रारंभ की थी। बच्चे को पुलिस इंदौर लेकर आ रही है। पुलिस के अनुसार बच्चा पूरी तरह से सुरक्षित है।

पुलिस को दो बदमाशों के फुटेज मिले है

रविवार दोपहर प्राइम सिटी में किराना दुकान चलाने वाले राेहित जैन के छह वर्षीय बेटे अक्षत का दो बाइक सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। इसके दो घंटे बाद रोहित के मोबाइल पर 10 लाख रुपए फिरौती मांगी गई थी।

दादी बुला रही है कहकर पास बुलाया और बाइक पर बैठाकर ले गए
पुलिस के मुताबिक बच्चा घर के पास ही गार्डन में खेल रहा था। तभी बाइक पर आए दो युवकों ने उसे ‘दादी बुला रही है’ कहकर पास बुलाया और बाइक पर बैठाकर ले गए। आसपास के लोगों ने परिजनों को इस बारे में बताया। घबराए परिजनों ने आसपास बच्चे की तलाश की, लेकिन नहीं मिला।

इसके बाद घर के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो एक नीली बाइक (यामाहा आर15) पर दो संदिग्ध दिखाई दिए। बाइक चला रहे बदमाश ने नीली जींस-सफेद शर्ट और पीछे बैठे बदमाश ने काली हाफ पेंट-काली टीशर्ट पहन रखी थी। उन्होंने घर के बाहर रैकी भी की थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


madhya pradesh indore kidnapped akshat not yet traced 12 teams investigating


पुलिस को दो बदमाशों के फुटेज मिले है

Check Also

कांग्रेस पर्यवेक्षक आज करेंगे रायशुमारी

उन्हेल | लोकसभा चुनाव के तहत रविवार सुबह 11 बजे शासकीय विश्राम गृह पर कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *