loading...
Hindi News / मनोरंजन / सुशांत सिंह राजपूत ने फिर लगाए धोनी की तरह छक्के, किया नई टेक्नोलाॅजी का प्रयोग

सुशांत सिंह राजपूत ने फिर लगाए धोनी की तरह छक्के, किया नई टेक्नोलाॅजी का प्रयोग



बॉलीवुड डेस्क. सुशांत सिंह राजपूत फिर से भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान धोनी की तरह बड़े शॉट्स लगाते नजर आए। दरअसल सुशांत ने नेट प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे स्पोर्ट्स के लिए अपनाई गई इनोवेटिव टेक्नोलॉजी के साथ प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। गौरतलब है कि सुशांत, धोनी की बायोपिक के सैकेंड पार्ट की तैयारी में जुट गए हैं।

सुपरहिट था पहला पार्ट : धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह ने धाेनी का रोल प्ले किया था। 2016 में रिलीज हुई इस फिल्म ने 216 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। सुशांत के साथ इस फिल्म मेंदिशा पटानी और कियारा आडवाणी भी थीं।

एम्बीडेक्सट्रस किया हैशटैग : सुशांत ने वीडियो के साथ हैशटैग में एक वर्ड पोस्ट किया है- एम्बीडेक्सट्रस। इस वर्ड के मायने हैं दोनों हाथों से काम करने वाला। दरअसल क्रिकेट में इस वर्ड का यूज राइट और लेफ्ट हाथ से बॉलिंग करने वाले प्लेयर के लिए किया जाता है।

ये हैं इंडियनएम्बीडेक्सट्रस प्लेयर : भारत में तमिलनाडु के स्पिनर मोकित हरिहरन और घरेलू क्रिकेट में विदर्भ की ओर से खेलने वाले अक्षय करनेवार ही इस श्रेणी के खिलाड़ी हैं। जबकि इंटरनेशनल क्रिकेट में श्रीलंका के स्पिनर कमिंडु मेंडिस, पाकिस्तान के पेसर यासिर जान का नाम शामिल है। पुराने खिलाड़ियों में हनीफ मोहम्मद और ग्राहम गूच भी दोनों हाथों से सेम स्पीड के साथ बॉलिंग करनें में एक्सपर्ट थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Video in a Cricket match Sushant Singh Rajput hitting Sixes like Dhoni


Video in a Cricket match Sushant Singh Rajput hitting Sixes like Dhoni

Check Also

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी हीरोइन को इस फिल्म से निकाल किया बाहर, इरफान खान के साथ अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस आएगी नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क. पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *