loading...
Hindi News / मनोरंजन / अभिनेत्री डॉली बिंद्रा के खिलाफ केस दर्ज, जिम कर्मचारी को धमकाने और बदसलूकी का आरोप

अभिनेत्री डॉली बिंद्रा के खिलाफ केस दर्ज, जिम कर्मचारी को धमकाने और बदसलूकी का आरोप



मुंबई.यहांएक जिम कर्मचारी को धमकाने और उससे बदसलूकी करने के आरोप मेंटीवी कलाकार और बिग बॉस से चर्चा में आई अभिनेत्री डॉली बिंद्रा के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक,जल्द ही बिद्रा कोनोटिस भेज कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

खार पुलिस स्टेशन ने मिली जानकारी के अनुसान, डॉली बिंद्रा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही नोटिस भेज कर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 447, 501, 504, 506 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है।

राधे मां के खिलाफ केस कर चुकी हैं डॉली: साल 2015 में विवादित धर्मगुरु राधे मां के खिलाफ अभिनेत्री डॉली बिंद्रा ने जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज करवाया था। डॉली बिंद्रा एक समय रांधे मां की भक्त रही हैं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि उन्हें अलग-अलग फोन नंबरों से धमकी भरे फोन और सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज आ भेजे जा रहे थे। आज भी यह मामला जांच में लंबित है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Dolly Bindra Booked For Threatening Gym Employee Khar Police Station

Check Also

रिश्ते में काजोल की नानी लगती थी 40 और 50 के दशक की यह एक्ट्रेस, लेकिन जब मौत हुई तो 3 दिन तक घर में पड़ी रही थी लाश, पुलिस में FIR तक नहीं हुई थी दर्ज

मुंबई. नलिनी जयवंत 40 और 50 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस थीं। रिश्ते में वे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *