loading...
Hindi News / मनोरंजन / अमिताभ और तापसी की फिल्म बदला का ट्रेलर हुआ आउट, देखने को मिलेगी जबरदस्त मर्डर मिस्ट्री

अमिताभ और तापसी की फिल्म बदला का ट्रेलर हुआ आउट, देखने को मिलेगी जबरदस्त मर्डर मिस्ट्री



बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म बदला का ट्रेल आउट हो गया है। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है। यह फिल्म 8 मार्च 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। 2 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर को देखने से यह समझ आ गया कि यह पूरी फिल्म एक मर्डर-मिस्ट्री है। फिल्म की सारी कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है।

ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ (बादल गुप्ता) के वॉयस ओवर के साथ होती है। वे कहते हैं कि बदला लेना हर बार सही नहीं होता लेकिन हर बार माफ कर देना भी सही नहीं होता। बादल गुप्ता एक वकील है। वह विटनेस तैयार करने में एक्सपर्ट है और चालीस साल में एक भी केस नहीं हारा है। तापसी पन्नू फिल्म में एक शादीशुदा महिला का किरदार निभा रही हैं। उनका एक दूसरे लड़के अर्जुन के साथ अफेयर भी है। वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ 3 महीने तक एक ही रूम में रही थी। इसी बीच अर्जुन का मर्डर हो जाता है।

मर्डर के बाद तापसी भी शक के दायरे में आती हैं और बादल को अपना वकील नियुक्त करती हैं। वह उसे बताती हैं कि उनके लिवइन की जानकारी होने पर कोई उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। उनसे पैसे मांगता था। बादल गुप्ता जब उससे पूछता है कि क्या उसका सिर्फ अर्जुन के साथ अफेयर भर था या वह सच में प्यार करती है? तब तापसी कहती है कि मैं सिर्फ अपने पति और बेटी से प्यार करती हूं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


amitabh bachhcan and taapsee pannu movie badla trailer out

Check Also

सलमान खान भी मानते हैं इस शख्स का एहसान, बनाया बॉलीवुड का ‘प्रेम’

सलमान खान (Salman Khan) को उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म देने वाले निर्देशक सूरज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *