loading...
Hindi News / मनोरंजन / इधर एकता कपूर ने रखी बच्चे की नामकरण सेरेमनी, उधर लोग उड़ाने लगे मजाक, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- न पैदा करना है, न संभालना है तो फिर ये दिखावा क्यों?

इधर एकता कपूर ने रखी बच्चे की नामकरण सेरेमनी, उधर लोग उड़ाने लगे मजाक, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- न पैदा करना है, न संभालना है तो फिर ये दिखावा क्यों?



मुंबई ड्रामा क्वीन एकता कपूर हाल ही में मां बनी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक 43 साल की एकता के बच्चे का जन्म 27 जनवरी को सरोगेसी से हुआ है। सोमवार को एकता कपूर के बेटे की पहली झलक सामने आई, जिसमें एकता कपूर नैनी और अपने बच्चे के साथ कार में नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटो आते ही लोग एकता को ट्रोल करने लगे। बता दें कि एकता ने सोमवार को ही बेटे की नामकरण सेरेमनी रखी।

फोटो में एकता कपूर बेटे रवि को नैनी ने गोद में लिया हुआ है। फोटो देखने के बाद लोग भड़क उठे और एकता कपूर को बुरा-भला कहने लगे। एक यूजर ने लिखा- ये मां हैं या कुछ और, नैनी भी रख ली, क्या मां की भावनाएं आएंगी इसमें? एक और यूजर ने लिखा- बस बच्चे पैदा करने होते हैं इन्हें और संभाले कोई और। एक अन्य यूजर ने कहा- न पैदा करेंगे, न संभालेंगे, फिर क्यों बच्चा चाहिए, क्यों ये दिखावा? एक यूजर ने लिखा- फैशन बना दिया है बच्चा पैदा करने का। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा- अपने बच्चे को खुद गोद में लें। बता दें कि एकता कपूर के अलावा मीरा राजपूत और करीना कपूर को भी लोग बच्चों के लिए नैनी रखने पर ट्रोल कर चुके हैं।

भाई की राह चलीं एकता कपूर…
एकता के भाई तुषार कपूर भी 39 साल की उम्र में 2016 में सेरोगेसी के जरिए बेटे के पिता बन चुके हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है जो कि इसी साल जून में तीन साल का होने वाला है। तुषार भी सिंगल पेरेंट हैं और उन्होंने शादी नहीं की है। बता दें कि 7 जून, 1975 को मुंबई में जन्मी एकता बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। एकता ने सास-बहू टीवी सीरियलों से खूब शोहरत पाई। उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बने सीरियलों में हम पांच, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की, कसौटी जिंदगी की, कहीं किसी रोज प्रमुख हैं। पिछले साल उनके प्रोडक्शन में बनी 'वीरे दी वेडिंग' ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Ekta Kapoor Trolled For Hiring Naini to Her Baby

Check Also

ब्रेकअप के बाद टूट गईं हैं नेहा कक्कड़, इस गाने को सुनकर बोली ऐसी बात

लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्कड़ ‘सुपर डांस 3’ के मंच पर दिखाई दी. इस दौरान कुछ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *