loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / एक करोड़ आठ लाख रुपए की धोखाधड़ी, सात पर केस दर्ज

एक करोड़ आठ लाख रुपए की धोखाधड़ी, सात पर केस दर्ज



इंदौर. कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े व्यापारियों ने शहर की एक कंपनी के डायरेक्टर से एक करोड़ से ज्यादा कीमत का पशु आहार बुलवा लिया। लंबे समय से रुपए नहीं दिए तोमामला थाने पहुंचा। डारेक्टर की शिकायत पर व्यापारियों के खिलाफ तुकोगंज में धोखाधाड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

तुकोगंज पुलिस के मुताबिक सतीश पिता रामेश्वर मंगल (38) डायरेक्टर ऑफ डेक्ट्रस प्रोडक्ट प्रायवेट लिमिटेड की शिकायत पर आरोपी अमृत हेचरीज प्रायवेट लिमिटेड व अमृत फीड्स लिमिटेड व अमरीकान एग्रोवेट प्रायवेट लिमिटेड के डायरेक्टर, हरीश बागला, अर्चना बागला, गोरी प्रसाद बागला, अनुराग केडिया, गिरिराज लखोटिया, बी.के. बिनानी और राजेश रमन सभी निवासी रजिस्टर्ड ऑफिस लेनिन सारनी कोलकाता के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

सतीश ने बताया कि मामले की शिकायत 23 जून 2015 को तुकोगंज थाने में की गई थी, लेकिन लंबी जांच के बाद केस दर्ज किया गया। सतीश की कंपनी कैटल फीड (पशुआहार)/ पोल्ट्री फीड/ एक्वा फीड डीडीजीएस का व्यवसाय करती है। आरोपियों ने कम्पनी से पोल्ट्री फीड सप्लीमेंट्स (डीडीजीएस) का माल अलग-अलग आर्डर द्वारा कुल कीमती एक करोड़ आठ लाख दस हजार सात सौ पचपन रुपए का क्रय किया। माल कोलकाता में प्राप्त कर रुपए बाद में देने का बोला और माल लेकर रुपए नहीं दिए। आरोपियों ने षडयंत्रपूर्वक छल व कपट कर आवेदक की कंपनी को आर्थिक नुकसान पहुंचाया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Fraud of Rs.1 crore eight lakhs, filed cases on seven

Check Also

खेत में घात लगाए बैठा बाघ मजदूर पर झपटा

बुरहानपुर. नेपानगर से तीन किमी दूर रतागढ़ में केली के खेत में घात लगाकर बैठा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *