loading...
Hindi News / राज्य / झारखंड / घूस लेते एएसआई को एसीबी की टीम ने किया गिरफ्तार, केस पक्ष में करने के लिए मांग थी रकम

घूस लेते एएसआई को एसीबी की टीम ने किया गिरफ्तार, केस पक्ष में करने के लिए मांग थी रकम



धनबाद. धनबाद एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मंगलवार को पुटकी थाना अंतर्गत भागाबांध ओपी के एएसआई महेंद्र कुमार को घूस लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एएसआई शिकायतकर्ता से केस डायरी पक्ष में लिखने के लिए घूस मांगी थी। इसी कड़ी में एसीबी की टीम ने उन्हें सात हजार रुपए के साथ दबोच लिया।

10 हजार रुपए की मांग थी रिश्वत
एसीबी एसपी सुरेंद्र प्रसाद मंडल ने बताया कि इस संबंध में पुटकी निवासी संजय विश्वकर्मा ने एसीबी से शिकायत की थी। संजय ने लिखित शिकायत में बताया था कि एएसआई ने पीड़ित के पक्ष में केस डायरी लिखने के एवज में 10 हजार रुपए की मांग की है। इसके बाद बात सात हजार रुपए पर तय हुई थी। रुपए नहीं देने पर आरोपियों के पक्ष में केस डायरी लिखकर धारा कमजोर कर उन्हें लाभ दिलाने की धमकी दी थी। इस बात से परेशान संजय और राजा ने एसीबी से इसकी शिकायत कर दी। शिकायत के बाद टीम हरकत में आई और आरोपी एएसआई को गिरफ्तार कर लिया।

क्या है पूरा मामला
29 जनवरी को शंकर भुइयां नाम के एक व्यक्ति द्वारा पुटकी के रहने वाले संजय विश्वकर्मा के साथ मारपीट की घटना हुई थी। जिसमें संजय द्वारा भागाबांध ओपी में मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले के अनुसंधानकर्ता के रूप में भागाबांध ओपी के एएसआई महेंद्र कुमार को नियुक्त किया गया था। मामले को लेकर डायरी लिखने के एवज में शिकायतकर्ता संजय विश्वकर्मा से रिश्वत की मांग की जा रही थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Dhanbad ASI arrested During taking bribe

Check Also

सीओ बनाएंगे जाति प्रमाण पत्र

रांची.झारखंड में अब सीओ जाति प्रमाण पत्र बनाएंगे। किसी दूसरे राज्य की परीक्षा के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *