loading...
Hindi News / राज्य / राजस्थान / चालक को लगी झपकी, 60 से अधिक सवारियों से भरी बस पलटी

चालक को लगी झपकी, 60 से अधिक सवारियों से भरी बस पलटी



शुभम. बारां.नेशनल हाईवे 27 पर शहर के पास बटावदा मे बस पलटने से मंगलवार अल सुबह एक बड़ाहादसा हो गया। चालक को नींद की झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर पलटगई। इस दौरान धमाका होने से मौके पर चीख पुकार मच गई। गौरतलब है कि हादसे के वक्त बस में 60 से ज्यादा सवारियां मौजूद थीं।

पुलिस के अनुसार बस अहमदाबाद से मध्यप्रदेश के मुरैना जा रही थी, बस में महिलाएं, बच्चे व अन्य यात्री सवार थे। दुर्घटना में बस सवार करीब 30 लोग घायल है। इनमे से दो यात्रियों को पुलिस ने क्रेन की मदद से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया है। राहगीरों ने तुरंत पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। सुचना मिलते ही अंता डिप्टी वैभव शर्मा व थानाधिकारी रामानंद यादव जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं बस सवार अन्य करीब 15 लोगो मामूली चोटें आई है।

हाईवे पर गहरे गड्ढे भी बन रहे दुर्घटना का सबब

वृत्ताधिकारी वेभव शर्मा ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद बस सवार लोगो को पुलिस प्रशासन की बस से जिला मुख्यालय तक पहुंचाया गया है।नेशनल हाईवे 27 की करीब 9 वर्षो से मेंटिनेंस नही हुआ है। यहा जगह-जगह गहरे गड्ढे हो रहे है। ऐसै मे इन गड्ढों से आए दिन लोग दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Bus accident of more than 60 passengers near baran


Bus accident of more than 60 passengers near baran

Check Also

मेहरडा नेशनल एक्सीलेंसी अवार्ड से सम्मानित

विराटनगर| झालावाड़ में सामर्थ सेवा संस्थान की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में कस्बा निवासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *