loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / टेंपू चलाकर गुजारा करता था लेकिन नशे की ऐसी लत लगी कि मोटरसाइकिल चुराकर पुर्जे कबाड़ में बेचने लगा काला

टेंपू चलाकर गुजारा करता था लेकिन नशे की ऐसी लत लगी कि मोटरसाइकिल चुराकर पुर्जे कबाड़ में बेचने लगा काला




भास्कर संवाददाता | होशियारपुर

थाना मॉडल टाउन की पुलिस ने चोरी के 3 मोटरसाइकिल के साथ भीम नगर के रणजीत सिंह उर्फ काला को गिरफ्तार कर धारा 457, 380 के तहत केस दर्ज किया है। उसे जेएमआईसी सुप्रीत कौर की कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड हासिल किया गया है। थाना मॉडल टाउन में आरोपी रणजीत सिंह उर्फ काला ने बताया कि वह टेंपू चलाता था। उसकी दो बेटियां और एक लड़का है। छह को महीने पहले वह शराब पीने लगा। उसे देख उसका लड़का भी नशे की दल-दल में धंस गया, जिसका नशा मुक्ति केंद्र में इलाज चल रहा है। नशे की पूर्ति के लिए उसने टेंपू चलाना छोड़ मोटरसाइकिल चोरी करने शुरू कर दिए। उसने एक मोटरसाइकिल रहीमपुर सब्जी मंडी, दूसरा आरे वाली गली और तीसरा मच्छी मार्किट से चोरी किया। वह कमजोर होने के कारण मोटरसाइकिल नहीं चला पाता था, इसलिए हाथ से धकेलते हुए घर ले आता था। फिर वह मोटरसाइकिल के पुर्जे काटकर आग में जलाकर कबाड़ी को बेचता और 100-200 रुपए लेकर शराब पी लेता था। नशे ने उसका घर उजाड़ दिया।

पुलिस के साथ आरोपी और बरामद किए मोटरसाइकिल।

ऐसे पकड़ा गया | एसएचओ भारत मसीह ने बताया कि रहीमपुर के सोम कुमार ने पुलिस को 27 जनवरी को अपने मोटरसाइकिल (पीबी-07 एबी 8602) को चोरी होने की शिकायत दी थी, जिसकी पुलिस तलाश में थी। इस दौरान 10 फरवरी को सतहरी खुर्द मोहल्ले का बाल कृष्ण पुलिस चौकी पुरहीरां पहुंचा। उसने बताया कि उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया है लेकिन रिमोट उसके पास है। रिमोट से मोटरसाइकिल स्टार्ट हो रहा है लेकिन वह कहां है इसका पता नहीं चल रहा। एसआई सोहन लाल ने बताया कि वह बाल कृष्ण के साथ मोटरसाइकिल की तलाश में निकल पड़े। जब वह मोहल्ला भीम नगर में गली नंबर एक में पहुंचे तो बाल कृष्ण का मोटरसाइकिल काला के घर के आगे खड़ा मिला। पुलिस ने काला को पकड़कर जब पूछताछ की तो उससे 3 मोटरसाइकिल बरामद हुए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

लुधियाना में आज, 22 फ़रवरी 2019 को पेट्रोल की कीमत 71.32 रूपये

लुधियाना। रोजाना प्राइस रिवाइजिंग पैटर्न के चलते लुधियाना में आज 22 February 2019 को पेट्रोल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *