loading...
Hindi News / ऑटो / टोयोटा ने पेश किया डोर स्टेप सर्विस प्रोग्राम, घर हो या ऑफिस में हर जगह हो जाएगी कार सर्विसिंग

टोयोटा ने पेश किया डोर स्टेप सर्विस प्रोग्राम, घर हो या ऑफिस में हर जगह हो जाएगी कार सर्विसिंग



ऑटो डेस्क. टोयोटा किर्लोस्कर मोटर्स ने ग्राहकों की सुविधा के लिए डोर स्टेप सर्विस प्रोग्राम पेश किया है जिसे कंपनी ने ‘सर्विस एक्सप्रेस’ नाम दिया है। इस प्रोग्राम के तहत कार के माइनर, मिडियम और मेजर पीरियोडिक मेंटेनेंसको कवर किया जाएगा, जिसे एक घंटे से भी कम समय में करके दिया जाएगा।

कंपनी इस स्कीम के तहत ग्राहकों कोघर या ऑफिस पर हीव्हील बैलेंसिंग, व्हील एलाइनमेंट और इको कार वॉश जैसी सुविधा प्रदान की जाएगी। सुविधा को और बेहतर बनाने के लिए टोयोटा कार ब्यूटीफिकेशन सर्विस और माइनर बॉडी पेंट वर्क भीसर्विस एक्सप्रेस स्कीम में दिया जाएगा।

टोयोटा ने सर्विस एक्स्प्रेस प्रोग्राम के तहत एक स्पेशल ट्रक तैयार किया है जो पूरी तरह से ऑपरेशनल है। यह ग्राहक की सुविधा के अनुसार घर या ऑफिस जाकर कार का मेंटेनेंस करेंगी। सर्विस में शेड्यूल मेंटेनेंस के अलावा कार की बेसिक सर्विस भी की जाएगी। कंपनी ने इसके लिए विशेष रूप से प्रशिक्षित मैकेनिकों की टीम तैयार की है।

हालांकि वर्तमान में भी टोयोटा की मोबाइल सर्विस वैन भारत के अलग अलग जगाहों पर काम कर रही है जो कार के खराब हो जाने पर उसे टोइंग, माइनररिपेयरिंग और बेसिक सर्विस की सुविधा प्रदान करती है। लेकिन ‘सर्विस एक्सप्रेस’ स्कीम के तहत ग्राहकों को काफी सुविधा प्रदान की जाएगी।

शुरुआती तौर पर इस सर्विस को राजस्थान में शुरू किया गया है जहां कंपनी को सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कंपनी अब इस पूरे भारत में लॉन्च करने पर विचार कर रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Toyota launches Service Express for indian car owners

Check Also

क्या है फीचर्स और कितनी है कीमत, 7 सवाल जवाब में जानें सबकुछ

ऑटो डेस्क. महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में अपनी ऑल न्यू सब कॉम्पैक्ट एसयूवी महिंद्रा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *