loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / तेल व्यापारी के जुड़वा बेटों का अपहरण; बंदूक के बल पर दिनदहाड़े स्कूल बस से ले गए बदमाश

तेल व्यापारी के जुड़वा बेटों का अपहरण; बंदूक के बल पर दिनदहाड़े स्कूल बस से ले गए बदमाश



सतना/चित्रकूट.स्कूल बस से चित्रकूट सेघर लौट रहे तेल व्यापारी केजुड़वा बच्चों का मंगलवार कोबदमाशों ने अपहरण कर लिया। बदमाशों ने पहले बंदूक दिखाकर स्कूल बस को रुकवाया और फिर दोनों बच्चों को बस से उठाकर ले गए। स्कूल बस में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई। दोनों बच्चे चित्रकूट के सद्गुरु ट्रस्ट के एसपीएस स्कूल में पढ़ते हैं। मंगलवार को छुट्‌टी के बाद स्कूल बस से सतना स्थितघर लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि अपहृत बच्चों का नाम शिवम और देवांग हैं। दोनों जुड़वा हैं और उनकी उम्र 5 साल है। बच्चों के पिता का नाम बृजेश रावत है। वह तेल व्यवसायी हैं। एएसपी सतना गौतम सोलंकी ने बताया कि घटना की सूचना के बाद इलाके में नाकेबंदी करवा दी गई है। बच्चों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक,बदमाशों ने पहले बस रुकवाई। फिर, हथियार लहराते हुए एक नकाबपोश बदमाश बस में चढ़ा और दोनों बच्चों को उठाकर लेगया। बाद में बाइक में बच्चों को बैठाकर बदमाश भाग गए।वारदात के दौरान बस में अन्य बच्चे, चालक और कंडक्टर भी थे। लेकिन, बदमाशों के पास हथियार होने के चलते किसी ने भी घटना का विरोध नहीं किया।

satna

एएसपी ने कहा कि बच्चों का अपहरण क्यों किया गया।इस बारे में फिलहालकोई जानकारी नहीं है। पुलिस, परिजनों सेपूछताछ करके जानकारी जुटा रही है। साथ ही, जिस अंदाज में घटना को अंजाम दिया गया है उससे यह तय है कि बदमाश दोनों बच्चों को अच्छी तरह से पहचानते थे। ऐसे में फिरौती के लिए अपहरण सहितसभी बिंदुओं पर पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है।

satna

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


स्कूल बस रोककर दो जुड़वा भाइयों का अपहरण कर लिया गया।


इसी स्कूल बस से बच्चे जा रहे थे घर।

Check Also

युवक ने ट्रांसजेंडर से की शादी, कहा- परिवार वाले नहीं माने तो भी पत्नी के साथ रहूंगा

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में वेलेंटाइन डे के दिन एक अनूठी शादी हुई। यहां एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *