loading...
Hindi News / राज्य / बिहार / पड़ोसन से था छात्र का अवैध संबंध महिला के घरवालों ने मार डाला

पड़ोसन से था छात्र का अवैध संबंध महिला के घरवालों ने मार डाला



भागलपुर. भागलपुर जिले के नाथनगर में पड़ोसन से अवैध संबंध होने पर महिला के घरवालों ने मारवाड़ी कॉलेज के छात्र को पीट-पीटकर मार डाला। घटना वार्ड संख्या-6 के चंपानगर विषहरी स्थान के समीप रविवार देर रात हरिजन टोला की है।

जानकारी के मुताबिक रवि कुमार दास (21 वर्ष), पुत्र गंगा दास मारवाड़ी कॉलेज में बीए पार्ट-वन में पढ़ता था। उसका काफी दिनों से पड़ोसी की पत्नी से अवैध संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे। इस बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच कई बार समझौता भी हुआ पर कुछ हल नहीं निकला।

रविवार को महिला के घरवालों ने रवि को इतना पीटा कि उसकी हालत गंभीर हो गई। वार्ड पार्षद पंकज दास के घर के समीप गली में खून से लथपथ रवि की हालत को देखकर स्थानीय लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे आनन-फानन में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया। परिजनों ने उसे ग्लोकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार अहले सुबह 4 बजे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि रवि के माथे में गड्ढा बन गया था। माथे का मांस भी बाहर आ गया था। उन्होंने आशंका जताई कि रवि के माथे पर नुकीली हथियार से हमला किया गया।

झारखंड पुलिस में तैनात हैं पिता

नाथनगर पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। रवि दो भाइयों व दो बहनों में सबसे बड़ा था। उसके पिता गंगा दास पाकुड़ (झारखंड) में सिपाही हैं। मां किरण देवी ने रवि की हत्या का आरोप पड़ोसी संतोष दास, उसके भाई मनोज दास, अनोज दास (पिता मदन दास) और उसके दोस्त करण दास पर लगाया है। उधर, आरोपी पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। किरण ने पुलिस को बताया कि रवि का संतोष की पत्नी से अवैध संबंध था। दोनों शादी करना चाहते थे। दोनों परिवारों के बीच कई बार इस मुद्दे पर समझौता भी हुआ था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


रवि कुमार की फाइल फोटो।

Check Also

पहले प्रखंड प्रमुख रामनंदन बाबू को किया गया याद

वीरेंद्र सिंह ने डाला उनके व्यक्तित्व पर प्रकाश सिटी रिपोर्टर| नवादा नवादा प्रखंड के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *