loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / पुलिस का सुरक्षा सर्वे, लोगों से कहा- कोई मेहमान हो तो बताएं, आएं ताे हमसे मिलवाएं

पुलिस का सुरक्षा सर्वे, लोगों से कहा- कोई मेहमान हो तो बताएं, आएं ताे हमसे मिलवाएं



इटारसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहली बार इटारसी आने को लेकर पुलिस और प्रशासन ने स्टेशन सहित शहर में सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद कर दी है।पुलिस पुरानी इटारसी 12 बंगला क्षेत्र के घर-घर जाकर सर्वे करा रही है। जिन मार्गों से प्रधानमंत्री का काफिला गुजरेगा। वहां के सभी घरों में पुलिस सर्वे कर रही है। परिवार के सदस्यों की जानकारी तो जुटा रही। मेहमानों के बारे में भी पूछ रही। कोई मेहमान तो नहीं आया। आया है तो हमें मिलवाएं। मेहमान से पुलिस आने का कारण, कहां से आए सहित अन्य जानकारी नोट कर रही है।

सोमवार रात आरपीएफ इंस्पेक्टर एसपी सिंह, एएसआई हीरालाल यादव ने स्टाफ के साथ स्टेशन क्षेत्र में डॉग स्क्वार्ड के साथ सर्चिंग की। करीब तीन घंटे तक आरपीएफ स्टाफ ने प्लेटफार्म, वेटिंग हाल, शौचालय, पार्सल ऑफिस, बुकिंग ऑफिस, मुसाफिर खाने सहित अन्य जगहों पर सर्चिंग की।

  1. पुलिस घर-घर जाकर किराएदारों और मेहमानों की डिटेल निकाल रही है। लोकसभा चुनाव के प्रचार का मोदी इटारसी से आगाज करेंगे। यात्रा को देखते हुए संदिग्धों की धरपकड़ के लिए आरपीएफ-जीआरपी स्टेशन और ट्रेनों में सर्चिंग कर रही है।इसके अलावा खुफिया एजेंसी भी शहर में है।

  2. इटारसी देश का बड़ा जंक्शन है। हजारों की संख्या में लोग बाहर से आते हैं। क्राइम में भी इटारसी पीछे नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार इटारसी आ रहे हैं। जंक्शन होने से पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती।

  3. राज टॉकीज से ठंडी पुलिया से बनने वाले सड़क का कार्य मंगलवार 12 फरवरी से शुरू नहीं होगा। यह निर्माण कार्य 16 फरवरी से शुरू होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के चलते निर्माण कार्य शुरू करने की तारीख बढ़ा दी है।

  4. प्रधानमंत्री मोदी की यात्रा के प्रभारी भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा मंगलवार को नर्मदा जयंती के दिन रेलवे इंस्टीट्यूट मैदान पर सुबह 11 बजे पंडाल लगवाने के पहले मंच स्थल पर भूमिपूजन करेंगे। इस पूजन में सांसद राव उदय प्रताप सिंह, विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

  5. प्रधानमंत्री की सभा स्थल पर वीआईपी और पब्लिक के आवागमन को अलग-अलग हिस्सों में बांटा जाएगा। पीडब्ल्यूडी ने होशंगाबाद से दो मिनी ट्रक में सफेद रंग के लोहे के बेरीकेड्स रेलवे मैदान पर भिजवा दिए हैं। ये बेरीकेड्स मैदान के गेट के पास रखवा दिए हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 फरवरी को होशंगाबाद में रैली करेंगे।


      इटारसी में पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी।

Check Also

पति के वियोग में 16 साल की बच्ची को रोता बिलखता छोड़ मां ने की खुदकुशी

भोपाल। कमला नगर इलाके में एक महिला ने 16 माह की बच्ची की परवाह किए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *