loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / प्रियंका के रोड शो पर भजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने ली चुटकी; दंगल में उचकने वाली पहलवान कहा

प्रियंका के रोड शो पर भजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने ली चुटकी; दंगल में उचकने वाली पहलवान कहा



महोबा. राजधानी में सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो पर चरखारी से भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने चुटकी ली है। विधायक ने प्रियंका गांधी की तुलना बरसाती मेंढक से कर डाली। कहा कि, प्रियंका गांधी दंगल में उचकने वाली पहलवान हैं। जब जब देश-प्रदेश में चुनाव आते हैं तो प्रियंका गांधी चुनाव में अचानक बरसाती मेंढक की तरह आ जाती हैं। इसके बाद उन्हें देश, गरीब, मजदूर और किसान की चिंता नहीं रहती है।

  1. भाजपा विधायक ने कहा कि, इस देश का युवा समझ चुका है कि, ये सब बरसाती मेंढक और दंगल के उचकने वाले पहलवान हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल के सभी आईएएस अफसरों की संपत्तियों की जांच की मांग भी की।

  2. महोबा के चरखारी विधानसभा से भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत सोमवार को कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान की बैठक में शामिल होने के लिए विरमा भवन आए थे। भाजपा के नेता आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर प्रियंका वाड्रा के लखनऊ में हुए रोड शो की चर्चा कर रहे थे, तभी ब्रजभूषण राजपूत ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका को दंगल में उचकने वाली पहलवान की संज्ञा दे दी।

  3. विधायक ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व की सपा सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए। कहा कि भाजपा सरकार में दलहन और मूंगफली की खरीद हो रही है। अखिलेश यादव ने कभी फसलों की खरीद नहीं की। सपा-बसपा पर हमला करते हुए विधायक ने कहा कि, ये कभी किसानों के हितेषी नहीं हो सकते। बुंदेलखंड में अखिलेश यादव ने सूखे के बावजूद भी करोड़ों रुपए की मंडिया बनवा दी। ये सब भ्रष्ट लोग हैं। भ्रष्टाचार के लिए यहां प्रोजेक्ट लाने के काम किए। आज अवैध खनन का आरोप अखिलेश यादव पर लग रहा है। बी चंद्रकला जैसी अधिकारियों के नाम सामने आए है। सपा के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अखिलेश यादव के कार्यकाल के सभी आईएएस अधिकारियों की जांच होनी चाहिए।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      भाजपा विधायक ब्रजभूषण राजपूत।

Check Also

Weather Report Today/Varanasi का आज का तापमान अभी 19°C है, Varanasi का कल का न्यूनतम तापमान 14°C और अधिकतम तापमान 27°C था

Varanasi Weather Alert (22 Feb 2019):। varanasi में वर्तमान तापमान 19°C डिग्री सेल्सियस हैं, varanasi …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *