loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / बिजली कंपनी के यार्ड से ठेकेदारों और कर्मचारियों ने चुराए 32 लाख के वायर

बिजली कंपनी के यार्ड से ठेकेदारों और कर्मचारियों ने चुराए 32 लाख के वायर



इंदौर. पुलिस ने बिजली कंपनी के एक कर्मचारी की शिकायत पर कंपनी के ठेकेदार और यार्ड के कर्मचारियों के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज किया गया है। आरोपी ने यार्ड से 32 लाख रुपए का केबल वायर चुराया और बेच दिए। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक बिजली कंपनी के कर्मचारी रवि शेख की शिकायत पर आरोपी राजेश कुमार दुबे, विनोद कुमार सिह, सिक्युरिटी गार्ड मलखान सिंह, धरमबीर सिह राणा और हरबीरसिंह राणा के खिलाफ अमानत में खयानत की धारा 407 के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों में दो बिजली कंपनी के उप ठेकेदार हैं, और शेष यार्ड के गार्ड हैं। कंपनी का सुखनिवास में केट के पास स्टॉक यार्ड है। यहां पर केबल वायर और अन्य सामान रखा जाता है। ठेकेदारों ने गार्ड के साथ मिलकर यहां से 32 लाख रुपए का केबल वायर निकाल लिया और बाजार में बेच दिया।

जब स्टॉक की जांच हुई और केबल कम निकला तो गार्ड से पूछताछ की गई तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई। थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


indore : Employees stole 32 million wire, Police filed case

Check Also

फेरों के समय दूल्हे के बाप ने दहेज में मांगी कार और दो लाख नगद, दुल्हन ने पहुंचा दिया हवालात

ग्वालियर। शनिवार सुबह दहेज के लालची दुल्हे और उसके पिता को दुल्हन ने फेरों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *