loading...
Hindi News / राज्य / बिहार / मुजफ्फरपुर में मुथुट गोल्ड फाइनेंस कंपनी में हुई लूट में एक धराया, 5 किलो सोना व 12 लाख मिले

मुजफ्फरपुर में मुथुट गोल्ड फाइनेंस कंपनी में हुई लूट में एक धराया, 5 किलो सोना व 12 लाख मिले




मुजफ्फरपुर में पिछले बुधवार को मुथूट गोल्ड फाइनेंस से लूटकांड का उद्‌भेदन करते हुए एसआईटी ने महुआ थाना क्षेत्र के चक्कजिमिजाम गांव के एक घर में छापेमारी कर लूटे गए सोना एवं 12 लाख रुपए बरामद करने के साथ ही एक युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर में पिछले बुधवार को मुथूट गोल्ड फाइनेंस कंपनी से करीब पांच करोड़ करोड़ रुपए कीमत की सोना की लूट हुई थी। इस लूटकांड की जिम्मेवारी एसआईटी को दी गई थी। इसी दौरान रविवार अल सुबह एसआईटी पहले महुआ थाना क्षेत्र के चकदादन गांव पहुंचीं। जहां एक घर में छापेमारी कर युवक को गिरफ्तार की। लेकिन मोबाइल में लोड किए गए फोटो से युवक का चेहरा नहीं मिलने के बाद एसआईटी थाना क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत स्थित चक्कजिनिजाम गांव पहुंचीं। जहां प्रो. नितेश कुमार के घर मे छापेमारी कर लूट के 30 किलोग्राम सोना एवं 12 लाख रुपए बरामद करने के साथ ही प्रो.कुमार के 23 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार को गिरफ्तार कर अपने साथ मुजफ्फरपुर लेते गई। मुजफ्फरपुर में हुई सोना लूट कांड मामले में छापामारी होने की की खबर लगते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है।

-इंजीनियरिंग का छात्र है अभिषेक :ग्रामीणों की माने तो चक्काजीनिजाम गांव निवासी प्रो. निकेश कुमार का पुत्र अभिषेक कुमार इंजीनियरिंग का छात्र है। फिलहाल वह उत्तराखंड के देहरादून शिवालिका इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि अभिषेक हमेशा अपने कॉलेज से भाग कर गांव चला आता था। अभिषेक की गिरफ्तारी से गांव में सनसनी फैली गई।

मुजफ्फरपुर एसआईटी के पास है जब्ती सूची

एसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि वैशाली पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी में सिर्फ सहयोग किया है। जब्ती सूची मुजफ्फरपुर एसआईटी के पास है। उनलोगों ने वैशाली व मुजफ्फरपुर के दो अलग अलग ठिकानों से बरामदगी की है। उसका ब्यौरा यहां नहीं है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना मेट्रो और अन्य परियोजनाओं के शुभारंभ का किया स्वागत

पटना, 17 फरवरी (भाषा) अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने बरौनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *