loading...
Hindi News / राज्य / बिहार / मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्ष में गोलीबारी, एक युवती की मौत पांच घायल

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्ष में गोलीबारी, एक युवती की मौत पांच घायल



हाजीपुर. सदर थाना क्षेत्र के दिघी में सोमवार की रात गोलीबारी में एक युवती की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग जख्मी हो गए। मूर्ति विसर्जनके दैरान डांस करने को लेकर हुए विवाद के बाद गांव के दो पक्ष में झड़प हुई। मृतक 18 वर्षीय चांदनी कुमारी है। गोली लगने से जख्मी लोगों में गोलू कुमार, सुनील पासवान, रविन्द्र कुमार, व भजन राय शामिल हैं। वहीं, चाकू लगने से अमर पासवान और अशोक पासवान घायल हैं। सभी सदर थाना क्षेत्र के दिघी पूर्वी के रहने वाले हैं।

मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ विवाद
सोमवार की रात दिघी पूर्वी से एक पक्ष मूर्ति विसर्जन के लिए निकला था। थोड़ी दूर आगे ही कुछ युवक उसमें डांस करने लगे, जिसको लेकर विवाद शुरू हो गया। मूर्ति लेकर जा रहा पक्ष बाहरी लोगों को शामिल होने से रोक रहा था। इस बात पर जमकर मारपीट हुई। कुछ स्थानिए लोगों के बीच बचाव कर मामला शांत कर दिया।

कुछ देर बाद फिर दोनों पक्ष के बीच विवाद शुरू हो गया। दूसरे पक्ष ने मूर्ति लदी गाड़ी का टायर काटने की कोशिश की तो झगड़ा शुरू हो गया। एक स्थानीय व्यक्ति ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद दोनों पक्ष की ओर से 20 राउंड से अधिक गोलियां चलाई गईं। इस दौरान दरवाजे पर खड़ी चांदनी कुमारी की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद एएसपी महेंद्र कुमार बसंत्री के नेतृत्व में मौके पर सदर थाना सहित नगर थाना व औद्योगिक थाना की पुलिस पहुंची। घटना के विरोध में उग्र लोगों ने मंगलवार सुबह हाजीपुर को पटना से जोड़ने वाली सड़क को जाम कर दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


युवती की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।

Check Also

ऊर्जा संरक्षण के लिए होना होगा जागरूक : डॉ. राय

पटेढ़ी बेलसर प्रखंड क्षेत्र के अफजलपुर स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज में शुक्रवार को एनर्जी कंजर्वेशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *