loading...
Hindi News / राज्य / बिहार / विजया राहोतकर ने कहा- 60 वर्षों के शासन में कांग्रेस ने महिलाओं को छला

विजया राहोतकर ने कहा- 60 वर्षों के शासन में कांग्रेस ने महिलाओं को छला




प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने महिलाओं को इज्जत और सम्मान दिया है। वहीं अपने 60 वर्षों के शासन काल में कांग्रेस ने महिलाओं को छलने का काम किया है। उक्त बातें भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया राहोतकर ने वैशाली के भगवानपुर रत्ति में नारी शक्ति हुंकार रैली को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सात करोड़ महिला को मुद्रा लोन देकर उन्हें आजीवका का साधन उपलब्ध कराया। इतना ही नहीं महिलाओं की इज्जत के लिए भारत में आठ करोड़ शौचालय का निर्माण कराए गए। दो करोड़ प्रधानमंत्री आवास योजना का निर्माण कराया गया, सौभाग्य योजना के तहत दो करोड़ गांव को लाभ मिला, आशा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का मानदेय दुगना किया गया, तीन तालाक कानून लाकर मोदी सरकार ने आठ करोड़ मुस्लिम बहन के मान सम्मान को रखने का काम किया है। भाजपा को पारदर्शी सरकार बताते हुए उन्‍होंने कहा कि जनहित में सरकार द्वारा किए गए कार्य को आम जनता देख रही है। महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह महा मिलावट है। लालू यादव की पार्टी जनता के कल्याण के लिए काम नहीं करते है। देश भर में आगामी 26 फरवरी को कमल ज्योति संकल्प अभियान कि शुरुआत होने जा रही है। इसके तहत भाजपा के विकास कार्यों की चर्चा कार्यकर्ताओं द्वारा घर घर जा कर की जाएगी।

बिना महिला के नहीं हो सकता देश का विकास ः प्रदेश अध्यक्ष

सभा को सं‍बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि बिना महिला के साथ देश का विकास नहीं हो सकता है। पूरे विश्व में हिंदुस्तान ही एक ऐसा देश है जहां महिला को मां कही जाती है। भारत देश की रक्षा में मोदी सरकार ने महिलाओं को अहम जिम्मेवारी देते हुए निर्मला सीतारमण रक्षा मंत्री एवं सुषमा स्वराज को विदेश मंत्री बनाया है। उन्‍होंने तेजस्वी यादव के बातों में नहीं आने का आह्वान लोगों से करते हुए कहा कि वे वोट के लालची है। वहीं प्रदेश महिला अध्यक्ष अनामिका सिंह ने कहा कि महिलाओं को अगर सही मायने में सम्मान दिया है तो ओ नरेंद्र मोदी ने। चुनाव आने पर लोग जात पात की बात करने लगते हैं। जात पात का भेदभाव मिटाकर पुनः भाजपा की सरकार स्थापित करने की अपील की। भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष ललिता देवी कुशवाहा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता किया जबकि पूर्व मंत्री बसावन प्रसाद भगत द्वारा धन्यवाद ज्ञापन किया। साथ ही सभी अतिथियों को शॉल और बुके देकर सम्मानित किया।

वैशाली में भाजपा महिला मोर्चा के कार्यक्रम को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय।

वैशाली में भाजपा महिला मोर्चा के कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ता।

सभा को इनलोगों ने किया संबोधित

सभा को भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश महा मंत्री किरण गुप्ता, जिला अध्यक्ष रमेश कुशवाहा, जिला पार्षद बबिता नारायण, जिला मंत्री नूतन वर्मा, जिला महामंत्री किरण कुमारी गुप्ता, मंडल अध्यक्ष अखिलेश कुमार, संतोष पासवान, प्रियदर्शनी दुबे, दिग्विजय नारायण, अमित आनंद आदि ने भी संबोधित किया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Vaishali News – vijaya rahotkar said in the rule of 60 years congress deceived women


Vaishali News – vijaya rahotkar said in the rule of 60 years congress deceived women

Check Also

मैट्रिक परीक्षा के पहले दिन 31129 परीक्षार्थी हुए शामिल केंद्र से बाहर निकलते ही परीक्षार्थियों ने कहा- ऑल इज वेल

मैट्रिक परीक्षा जिले के सभी 32 केंद्रों पर शांतिपूर्ण ढंग से आरंभ हो गई। परीक्षा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *