loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / हमारे यहां चायवाला भी पीएम बन सकता है; राहुल की शादी नहीं हुई, इसलिए कांग्रेस में प्रियंका आईं: शाह

हमारे यहां चायवाला भी पीएम बन सकता है; राहुल की शादी नहीं हुई, इसलिए कांग्रेस में प्रियंका आईं: शाह



अहमदाबाद. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कांग्रेस में प्रियंका गांधी की राजनीतिक इंट्री को लेकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि भाजपा में कोई भी कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष और एक चायवाला प्रधानमंत्री बन सकता है। लेकिन कांग्रेस में प्रधानमंत्री पद जन्मजात आरक्षित है। यहां कोई भी कार्यकर्ता इस पद के बारे में नहीं सोच सकता। उन्होंने कहा- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी नहीं हुई, इसलिए प्रियंका गांधी कांग्रेस में आईं।

  1. शाह ने मंगलवार को गुजरात के गोधरा में मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान की शुरुआत की। यहां उन्होंनेकहा, “मैं पार्टी का बूथ कार्यकर्ता था। मैं अध्यक्ष बना। चायवाला देश का प्रधानमंत्री बना। भाजपा कार्यकर्ता को ऊंचे पद पर पहुंचने के लिए किसी विशेष परिवार में जन्म लेने की जरुरत नहीं है।”

  2. भाजपा अध्यक्ष ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी को जनता का अपार समर्थन है। महागठबंधन राज्य स्तर के नेताओं का गठबंधन है। लोकसभा चुनाव में यह भाजपा के सामने नहीं टिकेगा। यह भाजपा पर कोई प्रभाव नहीं डालेगा।”

  3. उन्होंने कहा, ”महागठबंधन को अपने नेता का ऐलान करना चाहिए। साथ ही इसका प्रधानमंत्री का चेहरा कौन है ये भी बताना चाहिए। देश में गरीबों की सेवा के लिए पूर्ण बहुमत में मोदी सरकार की जरुरत है।”

  4. शाह ने कहा, “2019 का लोकसभा चुनाव देश को सुपर पावर बनाने के लिए काफी अहम है। मैंने पूरे देश में यात्राएं की हैं और देखा है कि कैसे लोग मोदी के समर्थन में चट्टान की तरह खड़े हैं। मैंने जनता की आंखों में प्रधानमंत्री के लिए प्यार देखा है।”

  5. उन्होंने कहा, ”मोदी सरकार देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने के लिए काम कर रही है। अलग-अलग प्रोग्राम के तहत करीब 22 करोड़ लोग भाजपा से जुड़ चुके हैं। मैं कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा सरकार ऐसा कोई काम नहीं करेगी, जिससे उन्हें शर्म महसूस हो। गर्व के साथ लोगों से मिलें, वे मोदीजी का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Brother not married, so sister has come:Shah on Cong dynasty

Check Also

शहीदों के नाम पर फर्जी तस्वीरें और पोस्ट ना शेयर करें: सीआरपीएफ की लोगों से अपील

नई दिल्ली. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने एडवाजयरी जारी कर लोगों से अपील की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *