loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / अंतरराष्ट्रीय मोटर कार रैली में योगी ने कहा – सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों में जागरुकता आना बेहद जरूरी

अंतरराष्ट्रीय मोटर कार रैली में योगी ने कहा – सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों में जागरुकता आना बेहद जरूरी



लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर मोटर कार रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि लोगों को सड़क सुरक्षा के प्रति बेहद जागरूक रहने की आवश्यकता है। जागरुकता के आभाव में लोग असमय ही काल के गाल में समा जाते हैं।

मुख्यमंत्री ने अपने आवास 5, कालीदास मार्ग पर आयोजित इस कार्यक्रम में रोड सेफ्टी के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए सीएम योगी ने रैली को हरी झंडी दिखाई। उन्होंने कहा कि यह मोटर कार रैली इस उद्देश्य के साथ शुरू की गई है कि जिन आदर्शों के लिए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी ने अपना पूरा जीवन समर्पित करके इस देश के स्वाधीनता आंदोलन को एक नई गति दी थी, उन सबको आज की युवा पीढ़ी अंगीकार कर सके।

योगी ने कहा कि सड़क सुरक्षा आज एक चुनौती है। यह रैली पूज्यनीय महात्मा गांधी या देश के स्वाधीनता आंदोलन से जुड़े स्थलों से होते हुए जागरूकता संदेश लेकर म्यांमार की राजधानी यंगून 24 फरवरी को पहुंचेगी। सड़क नियमों के बारे में जागरूकता का अभाव सैकड़ों लोगों को असमय ही काल के गाल में पहुंचा देता है। यह एक अंतर्राष्ट्रीय मोटर कार रैली है, जो भारत, बांग्लादेश और म्यांमार, तीनों देशों में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता का संचार करेगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सीएम आवास पर आयोजित मोटर कार रैली कार्यकम में सीएम योगी।

Check Also

25 हजार रुपए रिश्वत लेते लोक निर्माण विभाग का कर्मचारी गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम कर रही पूछताछ

महोबा. जिले में एंटी करप्शन विभाग की टीम ने शनिवार देर शाम लोक निर्माण विभागके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *