loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / एटीएम में लुटेरे ने पिस्तौल तानी तो भिड़ गईं महिलाएं, सीसीटीवी देख मैनेजर आए हरकत में

एटीएम में लुटेरे ने पिस्तौल तानी तो भिड़ गईं महिलाएं, सीसीटीवी देख मैनेजर आए हरकत में



अमृतसर. अमृतसर के जंडियाला गुरु सराय रोड स्थित काॅरपोरेशन बैंक के एटीएम में लुटेरे ने नकली पिस्तौल के बल पर महिलाओं को लूटने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहा। बैंक मैनेजर की समझदारी के कारण घटना का पता तुरंत चल गया और लुटेरे को पकड़ लिया गया। पुलिस ने गिरफ्तार गवलजीत सिंह निवासी मोहल्ला पटेल नगर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे बैंक के एटीएम में दो महिलाएं पैसे निकलवा रही थी। उसी दौरान वह युवक मुंह पर रुमाल बांधकर घुस गया। महिलाएं एटीएम से पैसे नहीं निकाल ही रही थी। इतने में उक्त लुटेरे ने उन्हें कहा कि वह पैसे निकाल देता है। इसी बीच उसने नकली पिस्तौल निकाली और उन पर तान दी। दोनों महिलाएं उसके साथ भिड़ गई। इसी वारदात को बैंक के अंदर बैठे मैनेजर विजय भास्कर ने सीसीटीवी कैमरों में देखा तो उन्होंने तुरंत सिक्योरिटी गार्ड को इसकी सूचना दी।

इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने शटर बंद करने की कोशिश की, लेकिन लुटेरा भागने लगा। इतने में दो पुलिस मुलाजिमों और एक युवक ने उन्हें धर दबोच लिया। घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी गुरमीत सिंह चीमा ने कहा कि आरोपी से बरामद हुआ पिस्टल नकली है और वह इसी के बल पर अपनी वारदात को अंजाम देना चाहता था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


attempt to loot the atm at Jandiala Guru of Amritsar District with toy pistol


attempt to loot the atm at Jandiala Guru of Amritsar District with toy pistol

Check Also

बेटे की शादी की तैयारियों में जुटी थे माता-पिता, कुछ दिन पहले हुई थी मंगनी, अचानक आ गई इकलौते बेटे की शहादत की खबर, पिता ने शहादत के बाद पहन ली है पुत्र की वर्दी…

रोपड़ (पंजाब)।जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए कुलविंदर सिंह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *