loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / दिल्ली से बड़ी बहन के पास छुटि्टयां बिताने आई थी दो लड़कियां, तीनों बहनें जिंदा जली

दिल्ली से बड़ी बहन के पास छुटि्टयां बिताने आई थी दो लड़कियां, तीनों बहनें जिंदा जली



अमृतसर.अमृतसर के चौड़ा बाजार में बुधवार को एक घर में आग लग जाने से तीन महिलाएं जिंदा जल गई। पता चला है कि इनमें से दो अविवाहित लड़कियां दिल्ली से यहां अपनी बड़ी बहन के पास छुट्टियां बिताने आई हुई थी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमॉर्टम के मोर्चरी में भिजवा दिया है और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। इस घटना का पता तब चला, जब पड़ोसियों ने फोन करके सूचना दी।

घटना शहर के गेट हकीमां की है, जिसमें मरी तीनों महिलाएं आपस में बहनें हैं। इनमें से एक की पहचान यहीं अमृतसर में रहने वाली इंदू के रूप में हुई है, जबकि बाकी उसकी दोनों छोटी बहनें दिल्ली से यहां छुटि्टयां बिताने आई हुई थी। अभी तक अविवाहित बताई जा रही इन दोनों की उम्र 30 से 32 साल के करीब बताई जा रही है।

आग लगने की सूचना पड़ोसियों ने परिजनों को फोन पर दी, जिसके बाद आनन-फानन में फायर ब्रिगेड और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। डीसीपी अमरीक सिंह पंवार ने बताया कि आग लगने की यह घटना बेहद तंग इलाके में घटी है, जिसके चलते काबू पाने में खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। लोगों के घरों की छतों के ऊपर से पानी पहुंचाना पड़ा। जैसे-तैसे कड़ी मशक्कत केे बाद आग पर काबू पाया गया, तब तक यहां तीन महिलाएं जिंदा जल चुकी थी। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि शॉर्ट-सर्किट की वजह से घर में पड़ी तेल की एक बोतल ने आग पकड़ ली और फिर कपड़े व अन्य सामान जल उठा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


three ladies burnt alive in suspected conditions at Amritsar


three ladies burnt alive in suspected conditions at Amritsar


three ladies burnt alive in suspected conditions at Amritsar

Check Also

लुधियाना। कर्ज के मुद्दे और अपनी प्रमुख मांगों को लेकर

लुधियाना। कर्ज के मुद्दे और अपनी प्रमुख मांगों को लेकर किसान जत्थेबंदियां चौथे दिन वीरवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *