loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / देश सेवा के लिए जागरूक करने हुई मैराथन दौड़, 5 गांव के युवा हुए शामिल

देश सेवा के लिए जागरूक करने हुई मैराथन दौड़, 5 गांव के युवा हुए शामिल




भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

समीपस्थ ग्राम उगली में मंगलवार को सरहद पर देशसेवा के लिए जागरूक करने युवाओं की मैराथन दौड़ का आयोजन कर सेना की नौकरी की तैयारी के लिए प्रेरित किया गया। वीर भगत सिंह बटालियन के तत्वावधान में आयोजित मैराथन दौड़ में आसपास के 5 गांव के सैकड़ों ग्रामीण युवा शामिल हुए। विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया।

ग्राम उगली में मंगलवार को वीर भगत सिंह बटालियन के तत्वावधान में मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। दौड़ में कई छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। सर्वप्रथम भगत सिंह के चित्र पर माल्यार्पण कर अतिथियों का सम्मान किया। दौड़ में सर्वप्रथम बालिका वर्ग की 3 किलोमीटर की दौड़ का आयोजन हुआ। इसमें प्रथम स्थान कोमल मेवाड़ा, द्वितीय स्थान तमन्ना मेवाड़ा, तृतीय स्थान रीता सिसौदिया ने प्राप्त किया। उगली-गुंजारी मार्ग पर हुई इस स्पर्धा के बालक वर्ग में प्रथम राहुल सिसौदिया, द्वितीय नरेंद्र राजपूत, तृतीय चेतन मेवाड़ा एवं मिनी वर्ग में प्रथम नीरज मेवाड़ा, द्वितीय टीना मेवाड़ा तथा तृतीय अजय राजपूत ताजपुर गोरी ने प्राप्त किया। तीनों वर्ग में दौड़ के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। आयोजन में ब्रजेश पाटीदार, होकम पाटीदार, संजय पाटीदार, तरुण पाटीदार, नरेंद्र पाटीदार, नरेन्द्र सेन, हरिओम सहित अन्य उपस्थित थे। संचालन भारतीय नौसेना में कार्यरत रवि पाटीदार ने किया।

मैराथन दौड़ के विजेताओं को पुरस्कृत करते अतिथि।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Shujalpur News – mp news marathon race to be made aware of nation service youth of 5 villages included

Check Also

गन लाइसेंसधारियों का बनना था स्मार्ट लाइसेंस, लेकिन पांच साल में एक का भी नहीं बना, जिले में 9 हजार से ज्यादा गन लाइसेंसी

भोपाल। परिवहन विभाग, मेट्रो ट्रेन आैर बैंकों द्वारा जारी स्मार्ट कार्ड की तर्ज पर हथियारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *