loading...
Hindi News / मनोरंजन / पिता बना 'दीया और बाती हम' का एक्टर, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

पिता बना 'दीया और बाती हम' का एक्टर, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी



एंटनटेनमेंट डेस्क. टीवी शो 'दीया और बाती हम' में सूरज का किरदार निभाने वाले एक्टर अनस राशिद के घर नन्हा मेहमान आया है। अनस की पत्नी हिना ने सोमवार को (11 फरवरी) को बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने फैन्स के साथ ये खुशखबरी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर की। अनस ने वीडियो पर कैप्शन लिखा- 'Hi dear ones,We are blessed with a baby girl yesterday. Both mother and baby are in good health. Thank you all for your blessings and wishes. Anas Rashid'.

– वीडियो में अनस कह रहे हैं- 'हैलो फ्रेंड्स आपके लिए बड़ी खबर है। मैं एक बेटी का पिता बन गया हूं। इस खुशी के लिए मैं अपनी पत्नी, भगवान और फैमिली का शुक्रिया कहता हूं। इस मौके पर मैं क्या कहूं और कैसे रिएक्ट करूं समझ नहीं आ रहा है। बच्ची और उसकी मां खुश और स्वस्थ हैं। थैंक्स हिना..'।

Hi dear ones, We are blessed with a baby girl yesterday. Both mother and baby are in good health. Thank you all for your blessings and wishes. Anas Rashid

A post shared by Anas Rashid (@anasrashidactor) on Feb 11, 2019 at 11:01pm PST

14 साल छोटी लड़की से की शादी
अनस राशिद ने सितंबर 2017 में 14 साल छोटी हिना इकबाल से शादी की थी। दोनों का निकाह लुधियाना में हुआ था। शादी के दौरान अनस ने एज डिफरेंस को लेकर बात की थी। उनका कहना था, 'मैंने हिना से उम्र के बारे में पूछा था तो उनका कहना था कि मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं, मैं 24 साल की हूं तो क्या हुआ? एज गेप मायने नहीं रखता हैं। उनकी सिस्टर और उनका कहना था कि मैं महज 26 साल का लगता हूं'।

कौन हैं हिना
हिना, अनस के होम टाउन मालेरकोटला (पंजाब) से ही बिलॉन्ग करती हैं और उनका कोई एक्टिंग बैकग्राउंड नहीं है। हिना पिछले 6 साल से चंडीगढ़ में रह रही हैं। वहीं से उन्होंने ग्रैजुएशन कम्पलीट की है।

– अनस ने 'कहीं तो होगा', 'क्या होगा निम्मो का', 'ऐसे करो ना वादा', 'धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान' जैसे शो में काम किया है। लेकिन उन्हें पहचान 'दीया और बाती हम' शो से मिली।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Diya Aur Baati Hum Actor Anas Rashid Become Father Of Girl



Check Also

कॉमेडी शो से सिद्धू हुए आउट, सामने आए वीडियो में कपिल कर रहे अर्चना का वेलकम, फैन्स को अब भी नहीं हो रहा यकीन, बोले- 'जब तक ऑफिशियली नहीं बताओंगे तब तक चैनल को अनसब्सक्राइब करना बंद नहीं करेंगे'

एंटरटेनमेंट डेस्क. पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान की तरफदारी करते हुए बयान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *