loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार

पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते पांच आरोपी गिरफ्तार



इंदौर. पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तारकिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक देशी कट्टा कारतूस के साथ, एक तलवार, एक कटार, एक चाकू, लट्ठ और दो बाइक जब्तकी है। पुलिस आरोपियों ने अन्य वारदातों के बारे में जानकारी निकाल रही है।

किशनगंज पुलिस के अनुसार मंगलवार रात मुखबीर से सूचना मिली थी कि एबी रोड स्थित टीही गांव में नाले किनारे बैठकर पांच लोग डकैती की योजना बना रहे हैं। इस पर थाना प्रभारी करणी सिंह शक्तावत ने टीम के साथ दबिश दी तो पांच लोग यहां दिख गए। पूछताछ में आराेपियों ने बताया कि वे रघुनाथ पेट्रोल पंप पर डकैती डालनेकी योजना बना रहे थे।

पुलिस ने घेराबंदी कर शिवम उर्फ गोल्डी पिता जगदीश सारन निवासी मेला मैदान मनावर, ब्रजेश उर्फ गोलू पिता सुरेश यादव निवासी खोई जिला धार, शुभम उर्फ प्रशांत उर्फ राधे पिता अशोक गोस्वामी निवासी खेड़ीपुरा मोहल्ला हरदा, सचिन पिता जयसिंह जायसवाल निवासी ग्यारसपुर देवास, संदीप पिता श्यामधर मांझी निवासी धार को पकड़ाहै।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Five accused arrested for planning robbery on petrol pump

Check Also

गन लाइसेंसधारियों का बनना था स्मार्ट लाइसेंस, लेकिन पांच साल में एक का भी नहीं बना, जिले में 9 हजार से ज्यादा गन लाइसेंसी

भोपाल। परिवहन विभाग, मेट्रो ट्रेन आैर बैंकों द्वारा जारी स्मार्ट कार्ड की तर्ज पर हथियारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *