loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / प्रियंका के दौरे का तीसरा दिन; पति रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ पर बोलीं- ये सब चलता रहेगा, मैं अपना काम कर रही

प्रियंका के दौरे का तीसरा दिन; पति रॉबर्ट वाड्रा से पूछताछ पर बोलीं- ये सब चलता रहेगा, मैं अपना काम कर रही



लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का उत्तर प्रदेश दौरे का बुधवार को तीसरा दिन है। इससे पहले मंगलवार रात कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिएपूर्वी यूपी प्रभारी प्रियंका को 41 सीट और पश्चिमी यूपी प्रभारी सिंधिया को 39 सीटों की जिम्मेदारी सौंप दी। प्रियंका को जिन सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है, उनमें कांग्रेस के गढ़ अमेठी और रायबरेली के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ कही जाने वाली गोरखपुर सीट भी शामिल है।मंगलवार को प्रियंका गांधी वाड्रा ने 12जिलोंके बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक बुधवार सुबह तक चली। पति रॉबर्ट वाड्रा से चल रही ईडी की पूछताछ पर प्रियंका ने कहा कि, ये सब चलता रहेगा, मैं अपना काम कर रही हूं।

  1. बैठक से निकलने पर उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। पति रॉबर्ट वाड्रा से चल रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ व उनके काम पर पड़ने वाले असर के सवाल पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, ये सब चीजें चलती रहेंगी। मैं बस अपना काम कर रही हूं। कहा कि, मैं संगठन, इसकी संरचना के बारे में काफी कुछ सीख रही हूं। देख रही हूं कि क्या-क्या जरूरी बदलाव किए जा सकते हैं। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भी फीडबैक ले रही हूं कि उनके हिसाब से हमें चुनाव में जीत के लिए क्या करना चाहिए?

  2. कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ लखनऊ में रोडशो के बाद अपना कामकाज संभाला था। उनके जिम्मे उत्तर प्रदेश की 41 लोकसभा सीटें हैं, जिन पर जीत की रणनीति उन्हें तैयार करनी है। सोमवार को रोडशो के बाद प्रियंका गांधी तुरंत जयपुर रवाना हो गई थीं। वहां उनके पति रॉबर्ट वाड्रा से राजस्थान के बीकानेर मनी लॉन्ड्रिंग केस के संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर रहा था। ईडी ने वाड्रा को मंगलवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया था।

  3. प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को कैसरगंज, श्रावस्ती, गोंडा, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीरनगर, महराजगंज, गोरखपुर, देवरिया, बांसगांव, लालगंज, आजमगढ़ के कार्यकर्ता से मुलाकात करेंगी। सुबह 11 बजे से बैठकों का दौर शुरु होकर रात साढ़े 11 बजे संपन्न होगी। पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रियंका इन बैठकों में हर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी संगठन की स्थिति का जायजा ले रही हैं। प्रियंका की इन बैठकों को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों और प्रत्याशियों के चयन के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      uttar pradesh priyanka gandhi vadra 3rd day talks on ed interogating robert vadra



Check Also

संगम से विदा हो रहे अखाड़े, कुंभ में 192 देशों के प्रतिनिधियों का आज होगा आगमन

प्रयागराज. तीर्थराज प्रयाग में लगे दुनिया के सबसे बड़े धार्मिक मेले की रौनक अब धीरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *