loading...
Hindi News / मनोरंजन / रोमांटिक अंदाज में प्रियंका को घूरते दिखे निक, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर की तो सोशल मीडिया यूजर्स कर बैठे सवाल- हमें अंकल बनने का मौका कब मिलेगा भाभी

रोमांटिक अंदाज में प्रियंका को घूरते दिखे निक, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर की तो सोशल मीडिया यूजर्स कर बैठे सवाल- हमें अंकल बनने का मौका कब मिलेगा भाभी



मुंबई. प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर हसबैंड निक जोनास के साथ एक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "कोई ऐसा शख्स ढूंढिए, जो आपको इस तरह देखे।" दरअसल, प्रियंका फोटो के जरिए यह दिखाना चाहती हैं कि निक उनसे बेहद मोहब्बत करते हैं और हमेशा रोमांटिक अंदाज में उनकी ओर देखते हैं। फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। प्रियंका के इंस्टाग्राम पेज पर इसे 11 घंटे के अंदर 24 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Find someone who looks at you like that…😍 @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Feb 12, 2019 at 12:16pm PST

एक यूजर ने लिखा- खुशखबरी कब दे रहे हो?

– एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हम तो ये जानना चाहते हैं कि आप लोग हमें बच्चे की खुशखबरी कब दे रहे हैं?" एक का कमेंट है, "हमें अंकल बनने का मौका कब मिलेगा भाभी?" एक यूजर ने लिखा है, "क्या पता? प्रियंका के आगे कोई और खड़ी हो तो?" एक यूजर का कमेंट है, "वो आपको नहीं देख रहा, बल्कि कैमरे की ओर देख रहा है।"

कई यूजर्स ने उम्र को लेकर उड़ाया मजाक

– कई यूजर्स ने दोनों की उम्र को लेकर मजाक उड़ाया है। एक ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "बेटा अपनी मां को देख रहा है।" एक का कमेंट है, "जी हां, बेटा मां को ऐसे ही देखता है, जब उसे पैसे चाहिए होते हैं।" बता दें कि 1 और 2 दिसंबर 2018 को 36 साल की प्रियंका ने अपने से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास (26) से शादी की। जोधपुर, राजस्थान के उमैद भवन पैलेस में यह शादी क्रिश्चियन और हिंदू रिवाज से हुई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Priyanka Chopra Gets Trolled For Her New Photo With Nick Jonas



Check Also

पुण्यतिथि विशेष: दादासाहेब फाल्के को कहां से आया था फिल्म बनाने का आइडिया

दादासाहेब फाल्के को भारतीय सिनेमा का जनक कहा जाता है. भारतीय सिनेमा की नींव रखने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *