loading...
Hindi News / खेल / वर्ल्ड कप में भारत से हार के क्रम को तोड़ सकता है पाकिस्तान: मोइन खान

वर्ल्ड कप में भारत से हार के क्रम को तोड़ सकता है पाकिस्तान: मोइन खान



खेल डेस्क. भारत और पाकिस्तान की टीम 30 मई से शुरु हो रहे वर्ल्ड कप के दौरान 16 जून को आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें इस टूर्नामेंट में कुल सातवीं बर भिड़ेंगी। अब तक भारतीय टीम ने सभी मुकाबले जीते हैं। वहीं, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोइन खान को लगता है कि उनकी टीम इस बार हार के क्रम को तोड़ सकती है। उन्होंने कहा, “वर्तमान पाक टीम भारत को हराने में सक्षम है। कप्तान सरफराज अहमद का खिलाड़ियों से अच्छा तालमेल है।”

  1. 1992 और 1999 वर्ल्ड कप में टीम के सदस्य रहे मोइन ने कहा, “उन्हें यकीन है कि टीम इस बार जीत हासिल करने में सफल रहेगी। हमारे लड़कों ने भारत को इंग्लैंड में ही चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल हराया था। वर्ल्ड कप में भी वहां की कंडीशन हमारी टीम के लिए अनुकूल रहेगा। इसके लिए पास बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं।”

    moin

  2. मोईन ने भारत और इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जीतने के लिए प्रबल दावेदार बताया। उन्होंने कहा, “यह दिलचस्प वर्ल्ड कप होगा। मुझे लगता है कि पाकिस्तान भारत को हरा देगा। हमारी टीम दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ वनडे खेलकर वर्ल्ड कप में जा रही है।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      Moin khan says Pakistan can break India jinx in upcoming world cup

Check Also

ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, विराट कोहली की वापसी, कार्तिक वनडे टीम से बाहर, मयंक को टी-20 में मौका

नेशनल डेस्क. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की चयन समिति ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *