loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / वायरल हो रहा है अनोखा वेडिंग कार्ड, लिखवाया- गिफ्ट में हमें पैसे नहीं चाहिए, बस 2019 के चुनाव में मोदी को वोट करें, यहीं हमारे लिए गिफ्ट होगा

वायरल हो रहा है अनोखा वेडिंग कार्ड, लिखवाया- गिफ्ट में हमें पैसे नहीं चाहिए, बस 2019 के चुनाव में मोदी को वोट करें, यहीं हमारे लिए गिफ्ट होगा



नेशनल डेस्क, हैदराबाद. चुनाव के वक्त पोस्टर-बैनर के जरिए नेताओं को वोट मांगते तो देखा होगा, लेकिन अब शादी के कार्ड के जरिए भी वोट मांगने का ट्रेंड चल पड़ा है। ताजा मामला तेलंगाना का है, जहां एक शख्स ने अपनी शादी के कार्ड को अनोखे तरीके से प्रिंट करवाया। कार्ड पर साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को वोट करने की अपील की गई थी।

कार्ड पर क्या लिखा था : हैदराबाद में रहने वाले 27 साल के यांदे मुकेश राव ने अपनी शादी के कार्ड पर लिखवाया है कि हमारे लिए गिफ्ट यही होगा कि आप साल 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी को वोट करें। इस मैसेज के साथ दूसरी तरफ एक कमल का फूल बना था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कहा कि हमें शादी में और किसी तरह का कोई गिफ्ट नहीं चाहिए।

कार्ड पर लिखवाने के पीछे बताई ये वजह :मुकेश राव तेलंगाना स्टेट पावर गनरेशन कॉर्पोरेशन में असिस्टेंट इंजीनियर हैं। 21 फरवरी को उनकी शादी है। उनके दोस्त राव को मोदी भक्त कहते हैं। राव के मुताबिक 'हम अपने दिन-प्रतिदिन के कामों में बहुत व्यस्त रहते हैं। ऐसे में देश के लिए कुछ करना मुश्किल लगता है। कम से कम हम मोदी का समर्थन कर सकते हैं जो देश के लिए सबसे आगे हैं। इसलिए मैंने तय किया कि मैं शादी कार्ड पर मोदी के लिए वोट का अनुरोध करूंगा।

विधानसभा चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति का किया था सपोर्ट : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदेश में हाल ही में विधानसभा चुनाव हुआ था, जिसमें राव ने तेलंगाना राष्ट्र समिति का समर्थन किया था। लेकिन उनका मानना है कि मोदी को दूसरे कार्यकाल के लिए सत्ता में वापस आना चाहिए। मोदी शासन के तहत देश सुरक्षित है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Hyderabad bridegroom asks guests to ‘Vote for Modi’ as wedding gift

Check Also

रोबोट, जो खुद करता है कमरे की सफाई, कमरे में रखे सामान को स्कैन कर चुनता है रास्ता

नई दिल्ली.आईरोबोट कॉर्प ने गुरुवार को यहां अपना प्रीमियम रोबोटिक क्लीनर पेश किया। इस गोलाकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *