loading...
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गैब्रियल ने जो रूट को कहा- 'होमोफोबिक' मैच के दौरान स्लेज करने की खूब कोशिश की

वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गैब्रियल ने जो रूट को कहा- 'होमोफोबिक' मैच के दौरान स्लेज करने की खूब कोशिश की



स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गैब्रियल ने रूट को स्लेज करने की कोशिश की। वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गैब्रियल ने जो रूट को 'होमोफोबिक' को कह दिया। 'होमोफोबिक' का मतलब होमोसेक्युअल्टी को गलत समझने वाला। इंग्लैंड के कप्तान रूट ने भी उसी वक्त उनकी बोलती बंद कर दी। गुस्से में पलटकर बोले- 'Gay होना गलत नहीं…' इस जवाब को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने रूट की तारीफ की है। मैच में जो रूट ने 122 रन की शानदार पारी खेली। तीसरा टेस्ट मैच इंग्लैंड ने 232 रन जीत लिया।

वीडियो में देखें ग्राउंड पर क्या हुआ
वेस्टइंडीज के गेंदबाज शैनन गैब्रियल जब अंपायर से कैप ले रहे थे तो जो रूट (Joe Root) करीब आए और कहा- 'इसे बेइज्जती के रूप में इस्तेमाल न करो गे होने में कुछ भी गलत नहीं' जिसके बाद शैनन भी शांत हो गए और फील्डिंग करने के लिए पहुंच गए. रूट का ये कमेंट स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गया और लाइव हो गया. लोग रूट की काफी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बेस्ट कैप्टन बता रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


england-vs-west-indies joe root responds to shannon video

Check Also

राहुल गांधी ने मोदी को लेकर कहा- 'फोटोशूट सरकार' और 'प्राइम टाइम मिनिस्टर'

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *