loading...
Hindi News / मनोरंजन / श्रीसंत ने तोड़ा अपनी मुंहबोली बहन दीपिका कक्कड़ से रिश्ता, किया सोशल मीडिया पर अनफॉलो, बताया आखिर क्यों उठाना पड़ा उन्हें ये कदम

श्रीसंत ने तोड़ा अपनी मुंहबोली बहन दीपिका कक्कड़ से रिश्ता, किया सोशल मीडिया पर अनफॉलो, बताया आखिर क्यों उठाना पड़ा उन्हें ये कदम



एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का सीजन 12 ज्यादा धमाकेदार नहीं रहा। इस शो में श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ भाई-बहन के रिश्ते में बंधे। दोनों ने आखिर तक एक-दूसरे का साथ दिया। लेकिन मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो भाई-बहन के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीसंत ने दीपिका को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है।

– श्रीसंत ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए कहा- 'हां, मैंने दीपिका को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। जो शख्स मेरी पत्नी की इज्जत नहीं कर सकता, मैं उसकी इज्जत नहीं कर सकता। मेरी पत्नी मेरा सपोर्ट मेरा पावर है'।

– उन्होंने कहा- 'दीपिका के फैन्स मेरी वाइफ और बच्चों को गालियां देते है, दीपिका को उन्हें ऐसा करने से रोकना चाहिए लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जबकि मैंने अपने फैन्स से कहा था कि वो मेरी बहन दीपिका के साथ गलत बातें न करें। वो हमेशा मेरी बहन रहेगी क्योंकि मैं भाई-बहन के रिश्ते की इज्जत करता हूं'।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Bigg Boss 12, Sreesanth Revealed Why Unfollow His Sister Dipika Kakar

Check Also

युद्ध के मैदान में 'मणिकर्णिका' दौड़ा रहीं थीं नकली घोड़ा, ट्रोलर्स का हुईं शिकार

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *