loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / सांसद प्रहलाद पटेल के बयान से नाराज कुसमरिया ने कहा- एफआईआर कराएंगे

सांसद प्रहलाद पटेल के बयान से नाराज कुसमरिया ने कहा- एफआईआर कराएंगे



दमोह. भाजपा के कद्दावर नेता रहे रामकृष्ण कुसमरिया के भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने पर दमोह सांसद प्रहलाद पटेल ने बयान दिया था कि उनका ये फैसला परिवार के लिए घातक साबित होगा। इस पर अब कुसमरिया का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि प्रहलाद पटेल की बात से उन्हें गहरा आघात पहुंचा है और वह उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे।

बुधवार को मीडिया से बातचीत में कुसमरिया ने कहा कि प्रहलाद पटेल के इस बयान से वे नाराज हैं और उन पर एफआईआर दर्ज कराएंगे। भाजपा के कद्दावर नेता माने जाने वाले रामकृष्ण कुसमरिया ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने 8 फरवरी को भोपाल में कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। जिसके बाद से ही वे भाजपा पर निशाना साध रहे हैं।

कुसमरिया ने कहा कि प्रहलाद पटेल का ये बयान उनके लिए गहरा आघात दे गया है। वह इस बयान के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराएंगे। कुसमरिया यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा की सांसद पटेल भी पहले नई पार्टी में शामिल होकर चुनाव लड़े हैं। वहीं, उसके पहले निर्दलीय रहकर चुनाव लड़ चुके हैं। वे अपने गिरेबान में तो देखें फिर दूसरों पर टिप्पणी करें।

भाजपा की तरफ से दमोह सांसद प्रहलाद पटेल ने उन पर निशाना साधा है। दो दिन पहले पटेल ने कहा था कि डॉक्टर कुसमरिया का ये फैसला उनके तथा उनके परिवार के लिए घातक साबित होगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


An angry Kusmariya said on the statement of MP Prahlad Patel: FIR will be filed

Check Also

जीएसटी अभी वर्क इन प्रोग्रेस की स्थिति में, कुछ दिन यही स्थिति रहेगी- प्रमुख आयुक्त

इंदौर. जीएसटी लागू हुए 20 महीने हो चुके हैं, लेकिन रोज-रोज के संशोधनों से कारोबारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *