loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / 1 साल लिव इन में रहने के बाद भागा, शादी कर शिकायत वापस कराई और फिर छोड़ भागा

1 साल लिव इन में रहने के बाद भागा, शादी कर शिकायत वापस कराई और फिर छोड़ भागा



अमृतसर. अमृतसर में लिव इन रिलेशन के नाम पर एक लड़की के यौन शोषण का मामला सामने आया है। फेसबुक से प्यार परवान चढ़ा एक साथ रहने वाली इस लड़की की मानें तो अब इसके पास मरने के अलावा कोई चारा नहीं है। आरोप है कि 1 साल तक उसका शोषण करने के बाद वह छोड़कर चला गया। फिर जब वह पुलिस के पास जाने लगी तो उसने गलती मानते हुए फिर से उसके साथ वही सब किया, जो पहले किया था। अब थक-हारकर पीड़िता ने फिर से कानून का दरवाजा खटखटाया है और चेतावनी दी है कि अगर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी। दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। जल्द ही वारंट जारी करवाकर धोखेबाजी की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह है पूरा मामला

रीना (बदला हुआ नाम) के मुताबिक उसकी फेसबुक पर दीपक नाम के लड़के के साथ दोस्ती हुई थी। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे, जिसके चलते एक साल तक वह शादी के नाम पर उसका यौन शोषण करता रहा। वह बार-बार घर वालों के मानने-न मानने की बात को लेकर टालता रहा और जब लड़की ने अपने घर वालों से बात की तो वह वादे से मुकर गया। बहुत दिनों तक जहां उसका कोई पता नहीं था, वहीं मोबाइल फोन भी बंद आता रहा। घबराई रीना ने पुलिस को शिकायत की और जैसे ही उसकी शिकायत पर केस दर्ज हुआ, दीपक ने उसे फिर से शादी के लिए तैयार होने की बात कह झांसे में लिया।

दोनों में सहमति बनी तो शादी भी कर ली। बाद में उसके कहने पर शिकायत वापस ले ली गई, लेकिन आरोप है कि 20 दिन साथ रहने के बाद दीपक फिर से उसे छोड़कर रफूचक्कर हो गया। इसी के चलते पीड़त युवती रीना ने दोबारा कानून का सहारा लिया है। उसकी दादी के मुताबिक उनका परिवार बेहद गरीब किस्म का है और उसका पिता दिल का मरीज है। इन्हीं बाताें का हवाला देते हुए रीना की दादी ने इंसाफ की मांग की है, वहीं रीना भी कैमरे के सामने हाथ जोड़कर कहती नजर आई कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। इसके अलावा उसके पास और कोई चारा नहीं है। दूसरी ओर जांच अधिकारी कश्मीर सिंह का कहना है कि जल्द से जल्द दीपक के खिलाफ कार्रवाई कर उसे पुलिस की गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


demand to help getting justice in a live in relation case of Amritsar


demand to help getting justice in a live in relation case of Amritsar


demand to help getting justice in a live in relation case of Amritsar

Check Also

मंत्री जी! अगर सियासी रोटियां सेंकने आए हो तो नहीं चलेगा

तरनतारन/चोहला साहिब| शहीद सुखजिंदर के अंतिम संस्कार में पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री विजय गोयल उस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *