loading...
Hindi News / मनोरंजन / Ex-गर्लफ्रेंड की बहन के हाथों शाहिद ने लिया अवॉर्ड, पहले एक-दूसरे को लगाया गले फिर खिंचाई फोटो : Video

Ex-गर्लफ्रेंड की बहन के हाथों शाहिद ने लिया अवॉर्ड, पहले एक-दूसरे को लगाया गले फिर खिंचाई फोटो : Video



मुंबईफिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड हाल ही में मुंबई में आयोजित किए गए। इवेंट में शाहिद कपूर को मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड से नवाजा गया। इस दौरान शाहिद ने एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर की बहन करिश्मा के हाथों अवॉर्ड लिया। बाद में शाहिद और करिश्मा ने साथ में फोटो भी खिंचवाई। बता दें कि मीरा राजपूत से शादी करने से पहले शाहिद 3 साल तक करीना कपूर के साथ रिलेशनशिप में थे। करीना के साथ ऐसे शुरू हुई थी शाहिद की लव स्टोरी…

– करीना और शाहिद की पहली मुलाकात फिल्म 'फिदा' (2004) के सेट पर हुई थी। शाहिद को देख करीना इतनी ज्यादा इम्प्रेस हुईं थीं कि उन्होंने ही शाहिद को प्रपोज किया था।
– ये बात खुद करीना ने कुछ साल पहले दिए एक इंटरव्यू में स्वीकार की थी। उन्होंने बताया था कि कई बार फोन और मैसेज करने के बाद शाहिद ने उनका प्रपोजल स्वीकार किया था।
– वैसे स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन रियल लाइफ में इनके लव अफेयर के किस्से काफी सुर्खियों में रहे थे।
– बता दें कि करीना कपूर ने इंडस्ट्री में 2000 में कदम रखा था। वहीं, शाहिद ने 2003 में। ये वो वक्त था जब करीना की गिनती सफल एक्ट्रेसेस में होने लगी थी और शाहिद ने इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू ही किया था।

'जब वी मेट' के सेट पर आई रिश्ते में खटास
– 2004 में शुरू हुई शाहिद-करीना की लव स्टोरी बी-टाउन के अलावा मीडिया की भी सुर्खियां बनीं। दोनों अक्सर साथ देखे जाते थे। इतना ही नहीं दोनों ने पब्लिकली भी अपने रिलेशनशिप को लेकर बात स्वीकार की थी। लेकिन दोनों के रिश्तों में खटास तब आई जब दोनों फिल्म 'जब वी मेट' में काम कर रहे थे।
– 2006 में जब दोनों ने फिल्म 'जब वी मेट' की शूटिंग शुरू की थी, तब उनके बीच रिलेशन अच्छे थे। लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते दोनों के रिश्तों में दरार आ गई। फिल्म से जुड़े लोग का कहना था कि सेट पर दोनों के बीच बातचीत कम होने लगी थी।
– अंतिम सीन शूट करने दोनों जब सेट पर आए तो अलग-अलग गाड़ियों से आए थे। लेकिन यह रिश्ता क्यों टूटा इसकी वजह आज तक क्लियर नहीं हो पाई है।
– दोनों ने '36 चाइना चाउन' (2006), 'चुप चुपके' (2006), 'जब वी मेट' (2007) में साथ किया था। दोनों के ब्रेकअप के बाद 2010 में फिल्म 'मिलेंगे-मिलेंगे' आई थी।

क्या अमृता की वजह से टूटा शाहिद-करीना का रिश्ता?
– खबरों की मानें तो शाहिद-करीना के रिश्ता टूटने की वजह एक्ट्रेस अमृता राव को माना जाता है। कहा जाता है कि फिल्म 'विवाह' (2006) की शूटिंग के दौरान शाहिद की नजदीकियां अमृता राव से बढ़ने लगी थीं और करीना को शाहिद पर शक हो गया था।
– हालांकि, इस बात की पुष्टि आज तक नहीं हो पाई है। इस रिश्ते के टूटने की खबर पर आखिरी मुहर तब लगी जब 2007 में लैक्मे फैशन वीक में करीना, सैफ अली खान के साथ नजर आईं।
– कहा जाता है कि ब्रेकअप के लिए आखिरी कॉल शाहिद की ओर से किया गया था, जबकि करीना ने इस रिश्ते के टूटने के बाद भी कई बार पैचअप की कोशिश की थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Shahid And Kareena Kapoor Love Story

Check Also

पुण्यतिथि विशेष: दादासाहेब फाल्के को कहां से आया था फिल्म बनाने का आइडिया

दादासाहेब फाल्के को भारतीय सिनेमा का जनक कहा जाता है. भारतीय सिनेमा की नींव रखने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *